अजब-गजबमनोरंजन

इस एक्टर ने की थी अपनी ‘भाभी’ से शादी, अब आई तलाक की नौबत

‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ के एक्टर अविनाश सचदेव ने शो में अपनी भाभी बनने वाली शालमली देसाई से शादी की थी. लेकिन कुछ दिनों से दोनों के रिश्तों में दरार की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द तलाक लेंगे.

'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' के एक्टर अविनाश सचदेव ने शो में अपनी भाभी बनने वाली शालमली देसाई से शादी की थी. लेकिन कुछ दिनों से दोनों के रिश्तों में दरार की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द तलाक लेंगे.  इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अविनाश ने IndianWikiMedia से कहा- पिछले कुछ दिनों से TRP के लिए बहुत कुछ लिखा और बोला जा रहा है. यह सब झूठ है. हां, हमारी शादी में कुछ समस्यायें जरूर हैं. हम चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. हम अभी भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं. जिंदगी में प्रॉब्ल्म्स आती जाती रहती हैं. लेकिन प्रॉब्लम्स इतनी भी बड़ी नहीं हैं कि हम अपना रिश्ता तोड़ देंगे.  स्टेज शो के दौरान CID के दया का फटा पायजामा  शालमली भी इन खबरों से हैरान हैं. उन्होंने कहा- मैं यह सब सुनकर हैरान हूं. यह सब बकवास है. हमारे बीच प्रॉब्ल्म्स हैं और हम उसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में मैं, अवी और हम दोनों के पेरेंट्स शामिल हैं. यह हमारी निजी समस्या है. अवी ने मेरे ऊपर कभी ऊंगली तक नहीं उठाई, हाथ उठाने की बात तो दूर है. वो बहुत ही स्वीट हैं और मैंने उनके खिलाफ कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है.  क्या शिल्पा शिंदे की जिंदगी में हो गई है एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की वापसी?  आपको बता दें कि अविनाश और शालमली 'इस प्यार को क्या नाम दूं 2' के सेट पर मिले थे और साल 2015 में दोनों ने शादी की थी.इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अविनाश ने IndianWikiMedia से कहा- पिछले कुछ दिनों से TRP के लिए बहुत कुछ लिखा और बोला जा रहा है. यह सब झूठ है. हां, हमारी शादी में कुछ समस्यायें जरूर हैं. हम चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. हम अभी भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं. जिंदगी में प्रॉब्ल्म्स आती जाती रहती हैं. लेकिन प्रॉब्लम्स इतनी भी बड़ी नहीं हैं कि हम अपना रिश्ता तोड़ देंगे.

शालमली भी इन खबरों से हैरान हैं. उन्होंने कहा- मैं यह सब सुनकर हैरान हूं. यह सब बकवास है. हमारे बीच प्रॉब्ल्म्स हैं और हम उसे सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. इस मामले में मैं, अवी और हम दोनों के पेरेंट्स शामिल हैं. यह हमारी निजी समस्या है. अवी ने मेरे ऊपर कभी ऊंगली तक नहीं उठाई, हाथ उठाने की बात तो दूर है. वो बहुत ही स्वीट हैं और मैंने उनके खिलाफ कोई शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है.

आपको बता दें कि अविनाश और शालमली ‘इस प्यार को क्या नाम दूं 2’ के सेट पर मिले थे और साल 2015 में दोनों ने शादी की थी.

Related Articles

Back to top button