Entertainment News -मनोरंजन

इस एक्टर ने जैकलिन के साथ की ऐसी हरकत कि, खो बैठीं अपना आपा और करने लगीं पिटाई…

जैकलिन फर्नांडिज ने ‘रेस 3 (Race 3)’ में सलमान खान के साथ जबरदस्त धूम मचाई थी, और दोनों की जोड़ी को पसंद भी किया गया. सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) की जोड़ी इससे पहले ‘किक’ में भी नजर आई थी. उस समय भी दोनों को पसंद किया गया था.

दोनों की ट्यूनिंग ऐसी बनी कि दोनों एक साथ कई जगह नजर आए और अब खबरों पर यकीन करें तो ‘किक 2’ में भी सलमान खान और जैकलिन की जोड़ी नजर आ सकती है. वैसे भी जैकलिन फर्नांडिज इन दिनों सलमान खान के साथ दबंग (Da-Bangg World Tour) वर्ल्ड टूर पर हैं, और अमेरिका के अटलांटा शहर में उन्होंने खूब हंगामा बरपाया. 

https://instagram.com/p/BkZ2FgyFEO9/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो में जैकलिन फर्नांडिज और मनीष पॉल मस्ती करते नजर आते हैं, और दूसरे एक दूसरे से मजाक करते हैं. तभी पीछे से कोई बोलता है कि जैकी को खत्म कर डालो. फिर मनीष पॉल भी ये बात दोहराते हैं और जैकी के साथ मस्ती करने लगते हैं. इसके बादा जैकलिन भी उनके साथ मजाक करने लगती है, और मजाक-मजाक में हल्के हाथ से उनकी पिटाई करती नजर आती हैं. बेशक स्टार्स के बीच इस तरह का मजाक चलता रहता है, लेकिन यह वीडियो है बहुत मस्त.वैसे भी जैकलिन का सिक्का इतना खूब चल रहा है. ‘बागी 2’ में उनका ‘एक दो तीन’ सॉन्ग खूब हिट हुआ था, और उससे पहले उनकी वरुण धवन के साथ ‘जुड़वां 2’ सुपरहिट रही थी. वैसे भी उनकी अगली फिल्म ‘ट्राइव’ है जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म हॉलीवुड की इसी नाम से सुपरहिट फिल्म का ऑफिशल रीमेक है. ‘ड्राइव’ को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रह हैं और फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं.

Related Articles

Back to top button