मनोरंजन

इस एक्ट्रेस के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे है राजकुमार राव, नाम जानकर लगेगा झटका

राजकुमार राव बॉलीवुड के वो अभिनेता है जो कभी लाइमलाइट में नहीं आते. कभी सुर्खीयों में नहीं रहते और न ही बॉलीवुड में इनका कोई गॉडफादर है. लेकिन फिर भी इन्होने हिंदी सिनेमा में एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है. आज देश में राजकुमार राव की बहुत बड़ी फैन फोलोविंग है. सिटीलाइट्स, न्यूटन, शादी में जरुर आना जैसी शानदार फिल्मों से अपने पहचान बनाने वाले अभिनेता राजकुमार राव आज अपने अकेले दम पर फिल्मे हिट करवा सकते है. इन्हें फिल्म न्यूटन के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड भी मिल चूका है.
इस एक्ट्रेस के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे है राजकुमार राव, नाम जानकर लगेगा झटका

इन्होने फिल्म  ‘लव सेक्स और धोखा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उनको ‘रागिनी एमएमएस’ में देखा गया. लेकिन इन्हें असली पहचान फिल्म ‘काई पो छे’ से मिली. बहुत कम सुर्ख़ियों में रहने वाले राजकुमार इस बार अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में है.

दरअसल राजकुमार एक बहुत खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे है. सोशल मीडिया पर दोनों ने अपने प्यार का इजहार कर रखा है. राजकुमार की गर्लफ्रेंड का नाम पत्रलेखा है. और ये दोनों लिव इन रेलातिनोशिप में रह रहे है. अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं साथ ही छुट्टियां मानते हैं.

हाल ही में दोनों को एक एयरपोर्ट पर देखा गया था दोनों को देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. इस बीच एक और खबर सामने आ रही है कि दोनों के बीच कुछ दिनों से अच्छा नहीं चल रहा. जिसकी वजह  कृति सेनन को बताया  जा रहा है. खबरों के मुताबिक कृति ने सुशांत सिंह से ब्रेकअप करने के बाद राजकुमार के साथ कुछ ज्यादा ही नजदीकियां देखने को मिल रही हैं और इसी वजह से राजकुमार और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच कुछ अनबन चल रही है.

Related Articles

Back to top button