ज्ञान भंडार

इस एक तस्वीर ने इन्टरनेट पर मचा रखा है हाहाकार हाटनेस की सारी हदे पार, ये बट है या पूरा कमरा…

जब भी हम किसी की बॉडी में उनके बट की बात करते हैं, तो हम शायद कुछ चुनिंदा सेलेब्रिटियों के बारे में ही सोचते हैं जिनमें किम कार्दशियन, निकी मिनज जैसे सेलेब्स हैं। बड़े बट्स के साथ उनकी पर्सनैलिटी भी लोगों के बीच जानी जाती है। लेकिन फिर भी, उन्हें खिताब मिलने के लिए प्लास्टिक सर्जन का शुक्रिया अदा करना तो होगा।

लेकिन अगर हम आपको बता दें कि एक ऐसी लड़की है जो कि इन मशहूर सेलेब से कहीं आगे हैं और बात यह भी कि उसे इसके लिए किसी बोटॉक्स को थैंक्स कहने की जरुरत नहीं है। तो, निकी मिनज से अलग यह लड़की जो उन्हें कई पीछे छोड़ देगी।

यह हैं अटलांटा के जॉर्जिया से Raylynn की, वह एक आम लड़की है जो कि सुंदर, बोल्ड और आत्मविश्वासी हैं। लेकिन कुछ ऐसा है जिसमें कुछ अलग हैं।

रेलीन सिर्फ एक आत्मविश्वास वाली लड़की ही नहीं है, इस स्टार इंस्टाग्रामर का एक पूरा अकाउंट है जिसे उसने अपने बट्स पर नाज करने के लिए खासतौर से बनाया है। आपको यकीन नहीं होगा तो यहां देखें रेलीन के बारे में।

हो सकता है कि आपको इसके बारे में पता हो क्योंकि Instagram पर इस लड़की का शायद पूरी दुनिया में सबसे बड़ा बट है।

रेलीन की नॉर्मल फोटोज पर भी बहुत सारे लाइक्स और कमेंट आते हैं। इसलिए वो अपने नेचुरल लुक के लिए जानी जाती है। आप ये सोचने की गलती न करें कि यह फेक है।

आप रेलीन के बारे में सोचे कि यह फेक है तो आपको बता दें कि रेलीन के इंस्टाग्राम पर कई सारे फैंस हैं। लोग उनसे टिप्स लेते हैं कि कैसे वे लोग भी अपने बट को आकर्षित और बड़ा कर सकते हैं।

रेलीन काफी पॉजिटिव तौर पर अपनी शरीर को समझती हैं। वो अपनी कई फोटो ऐसी शेयर करती हैं जिनसे लोग यहीं सोचते हैं कि आखिर कैसे इनके 70 इंच के बट हैं।

Related Articles

Back to top button