अजब-गजब

इस पाकिस्तानी गायक का गाना सुन लोगों ने कहा- ‘तेल में जूता भिगोकर मारो इसे’

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं. जब से पाकिस्तान ने कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला किया है उसके बाद से ही पाकिस्तान की चर्चा पूरी दुनिया में होने लगी है. सभी देश पाकिस्तान का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक पाकिस्तानी गायक (कव्वाल) के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए है जिसका खूब मजाक उड़ रहा है.

ये वीडियो सोशल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे है और लोग इसका खूब मजाक उड़ा रहे हैं. इस गायक का राग और सुर सुनकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और भरपूर गालियां दे रहे हैं. जब आप इस गायक के सुर ताल सुनेंगे तो आप अपना सारेगामा भूल जाएंगे. सूत्रों की माने तो इस पाकिस्तान गायक का नाम है उस्ताद अनवर दरबारी और इस गायक का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप साफ-साफ देख सकते हैं कि इसने सुर और राग का किस तरह मजाक उड़ाया है.

कोई भी इस सिंगर का गाना सुनकर हमेशा के लिए गाने सुनने भी छोड़ सकता है. अब तो लोग तो इस सिंगर का गाना सुनकर इस कदर भड़क गए हैं कि वो कमेंट करके बोल रहे हैं कि ‘सरसों के तेल में अच्छी तरह से जूता भिगाओ और फिर इस सिंगर को दे मारो’. जी हां… साथ ही कुछ का ऐसा भी कहना है कि ‘उस्ताद नुसरत फतेह अली खान साहब अगर जिंदा होते तो इनकी आवाज सुनकर अल्लाह को प्यारे हो जाते’. एक और यूज़र ने लिखा कि- ‘इसी सिंगर के गाने के कारण आजतक एलियंस धरती पर नहीं आए.’ आप भी देखे इस सिंगर का मजेदार वीडियो.

Related Articles

Back to top button