मनोरंजन

इस फिल्म से बनी थी सुपरस्टार लेकिन एक कार एक्सीडेंट ने छीन लिया सबकुछ

नजर के सामने जिगर के पास..कोई रहता है….ये गाना हर किसी की जुबान पर आज भी रहता है। जब भी पुरानी फिल्मों की बात होती है तो ‘आशिकी’ फिल्म का जिक्र जरुर होता है। इस फिल्म की मासूम सी दिखने वाली एक्ट्रेस अनु अग्रवाल तो आपको याद ही होंगी जो कुछ ही फिल्मों को करने के बाद गायब हो गयीं। आज अनु अग्रवाल अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। आजकल एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताती नजर आती हैं।

 इस फिल्म से बनी थी सुपरस्टार लेकिन एक कार एक्सीडेंट ने छीन लिया सबकुछअनु अब बच्चों को फ्री योगा सिखाती हैं..वो झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वालों बच्चों को पढ़ाती भी हैं…और योगा भी सिखाती हैं..। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ अपने वीडियो शेयर करते हैं। अनु ने अपने करियर की शुरूआत 1990 में आई फिल्म आशिकी से की थी..इस फिल्म से एक्ट्रेस रातों-रात फेमस हो गयी थीं जिसके बाद उन्होंने… ‘गजब तमाशा’, ‘खलनायिका’, ‘किंग अंकल’, ‘कन्यादान’, ‘बीपीएल ओए’ और ‘रिटर्न टू ज्वेल थीफ’ जैसी फिल्में की थी। वहीं एक ए’क्सी’डें’ट ने एक्ट्रेस के करियर और जिंदगी को तबाह कर दिया था।

दरअसल साल 1999 में एक ए’क्सी’डें’ट ने एक्ट्रेस की जिंदगी बदल दी थी.. इस हादसे ने ना सिर्फ उनकी याददाश्त को चली गई थी, बल्कि वो पैरालाइज्ड हो गई थीं। 29 दिनों तक कोमा में रहने के बाद अनु होश में आईं। फिर 3 साल के लंबे ट्रीटमेंट के बाद वो सही तरीके से रिक्वर कर पाईं।

Related Articles

Back to top button