मनोरंजन

इस फेमस अभिनेत्री की बेटी ने किया आत्महत्या, कारण जानकर सदमे में है माँ

परेशानियां तो हर एक व्यक्ति के जीवन में आया करती है चाहे वह व्यक्ति आम हो या खास। परंतु जिंदगी में आने वाली परेशानियों से मुकाबला करने के बजाए हार मान जाना लोगों की सबसे बड़ी भूल हुआ करती है। कई लोग जीवन में आने वाले परेशानियों से हार मान कर अपनी जिंदगी को हमेशा के लिए खत्म कर लिया करते हैं। हाल के दिनों में ही एक ऐसी खबर लोगों के बीच आई थी कि फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री की बेटी ने हाल के दिनों में ही डिप्रेशन का शिकार होकर आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम को उठा लिया। आज हम आपको उस अभिनेत्री की बेटी के बारे में बताने वाले हैं। इसके साथ ही साथ हम आपको बताएंगे कि आखिर ऐसी कौन सी वजह थी जिसने उनकी जान ले ली।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज हम जिस अभिनेत्री की बेटी की बात करने वाले हैं वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अन्नपूर्णा है। आज तेलुगु इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अदाकारा के तौर पर अपनी पहचान कायम कर चुकी अभिनेत्री अन्नपूर्णा ने अपने जीवन को फिल्म इंडस्ट्री में समर्पित कर दिया। परंतु उन्हें इस बात का कभी भी अंदाजा नहीं था कि उनकी बेटी किसी दिन आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम उठा लेगी। सूत्रों की माने तो अभिनेत्री अन्नपूर्णा की बेटी कीर्ति अपने पति के साथ बेंगलुरु में रहा करती थी। ऐसा बताया जा रहा है कि पिछले कुछ वक्त से कीर्ति किसी वजह से काफी ज्यादा तनाव में थी। काफी लंबे वक्त से तनाव में रहने की वजह से आखिरकार उन्होंने आत्महत्या कर ली।

बीती रात अपने पति के साथ कीर्ति बेंगलुरु में अपने फ्लैट पर अपने 1 साल के बच्चे के साथ मौजूद थी। उनके पति एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताए जाते हैं। सॉफ्टवेयर इंजीनियर होने की वजह से वह अक्सर अपने काम से रात में देर से घर आया करते थे। जिस दिन कीर्ति ने आत्महत्या की उस दिन भी उनके पति देर से ही घर पहुंचे थे।

घर पहुंचने के बाद उन्होंने देखा कि कीर्ति अपने बच्चे के साथ बेडरूम में सो रही थी जिसके बाद उनके पति ने उन्हें डिस्टर्ब किए बिना खाना खाकर सोने चले गए। परंतु जब सुबह के वक्त वह उठे तो उन्होंने देखा कि कीर्ति बेड पर मौजूद नहीं है। जिसके बाद वह कीर्ति को ढूंढने लगे। ढूंढने के दौरान जब दूसरे कमरे में गए तो उन्होंने देखा कि कीर्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

अपनी पत्नी को फांसी के फंदे में लटकता देख वेंकटेश्वर ने पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस का सबसे पहला शक उनके पति के ऊपर ही गया क्योंकि उन्होंने ही पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी दी थी। परंतु जब कीर्ति की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उस रिपोर्ट में किसी भी तरह की हाथापाई या फिर चोट के निशान नहीं पाए गए जिसके बाद वेंकटेश्वर को छोड़ दिया गया। इस मामले में सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह है कि डिप्रेशन में रहने के बावजूद उन्होंने इस बात को अपने पति से नहीं बताया। इसके साथ ही साथ उनके पति को भी इस बात का पता नहीं चल पाया कि उनकी पत्नी डिप्रेशन में हैं।

Related Articles

Back to top button