मनोरंजन

इस बात को लेकर नाराज हुईं सोनम कपूर, कहा-‘ नहीं मिला पिता को सम्मान’

कुछ दिनों पहले ही फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र ने ‘मिस्टर इंडिया’ को लेकर ट्रिलॉजी फ़िल्म बनाने की घोषणा की। इसके बाद से फ़िल्म को लेकर कुछ सेलेब्स की नाराजगी सामने आ रही है। पहले शेखर कपूर ने इसको लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया। इसके बाद अब अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी ट्विटर के सहारे नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि मेकर्स ने पिता अनिल कपूर से संपर्क भी नहीं किया है।

सोनम ने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘कई सारे लोग मुझसे मिस्टर इंडिया के रीमेक के बारे में पूछ रहे हैं। वास्तव में, मेरे पिता को भी इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी कि फ़िल्म का रीमेक किया जा रहा है। हमें इसके बारे में जानकारी तब हुई, जब अली अब्बास जफ़र ने ट्वीट किया। यह काफी अपमानजनक और छलपूर्ण काम है, लेकिन यह सच है कि अभी तक किसी ने भी मेरे पिता या शेखर अंकल से इस बारे में पूछने की जहमत नहीं उठाई। इन दोनों लोगों ने इस फ़िल्म को बनाने में काफी अहम भूमिका निभाई थी।’

उन्होंने आगे कहा कि इस फ़िल्म को बनाने में काफी मेहनत लगी है। यह मेरे पिता के दिल के काफी करीब है। यह काफी दुखद है। लोगों को बॉक्स ऑफ़िस पर बड़े वीकेंड के अलावा दूसरे के काम और योगदान को लेकर सम्मान दिखाना चाहिए।

शेखर कपूर भी जता चुके नाराजगी

इससे पहले शेखर कपूर ने भी ‘मिस्टर इंडिया’ की ट्रिलॉजी को लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई थी। उन्होंने लिखा था, ‘किसी भी ने मुझसे इस फ़िल्म ‘मिस्टर इंडिया 2′ के बारे में नहीं पूछा। मैं सिर्फ इस बात का अनुमान लगा सकता हूं कि टाइटल का इस्तेमाल एक बड़े वीकेंड के लिए किया जा रहा है। वे कहानी या किरदारों का इस्तेमाल बिना फ़िल्म के ओरिजिनल क्रिएटर्स की अनुमति के नहीं कर सकते।’

अली अब्बास बना रहे हैं ट्रिलॉजी

साल 1987 में आई ‘मिस्टर इंडिया’ में अनिल कपूर, श्रीदेवी और सतीश कौशिक ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं, इसमें अमरीश पुरी ने मोगेम्बों बनकर सबका दिल जीत लिया था। इसे शेखर कपूर ने डायरेक्ट किया था। अब डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र इसको लेकर एक नई ट्रिलॉजी बना रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही घोषणा की है कि मिस्टर इंडिया की एपिक ट्रिलॉजी के लिए ज़ी स्टूडियोज़ के साथ पार्टनर बनकर एक्साइेड हूं।

अली अब्बास ज़फ़र के अनुसार अभी तक इसको लेकर स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है। हालांकि, इसको लेकर अभी तक किसी की कॉस्टिंग नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फ़िल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे।

Related Articles

Back to top button