मनोरंजन

इस बार और भी ज्यादा मजेदार है ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी का ट्रेलर’, इस बार दो-दो हैं…(ट्रेलर)

डायना पेंटी की फिल्म हैप्पी भाग जाएगी एक बार फिर नए धमाके के साथ वापसी कर रही है। इस फिल्म का नाम इस बार हैप्पी फिर भाग जाएगी रखा गया है। वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस बार फिल्म में एक नहीं बल्कि दो-दो हैप्पी होगी। एक नई हैप्पी यानि की सोनाक्षी सिन्हा की एन्ट्री हुई है।

इस बार और भी ज्यादा मजेदार है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी का ट्रेलर', इस बार दो-दो हैं...(ट्रेलर)फ‍िल्‍म का ट्रेलर काफी मजेदार है। फिल्म के डायलॉग्‍स गुदगुदाने वाले हैं और हंसाने वाले हैं। ट्रेलर मौज-मस्ती और ढेर सारे कन्फ्यूजन से भरा हुआ है। 24 अगस्त को र‍िलीज हो रही फिल्म में इस बार लीड रोल में सोनाक्षी स‍िन्हा, जिमी शेरग‍िल, डायना पेंटी, अली फजल और जस्सी ग‍िल, पीयूष मिश्रा नजर आने वाले हैं। फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है। इसके प्रोड्यूसर आनंद एल राय और कृष‍िका लूला हैं।

डायना पेंटी फिल्म में हरप्रीत कौर तो सोनाक्षी सिन्हा नवप्रीत कौर के किरदार में हैं। फिल्म में जरूर इस बार अभय देवल की कमी खलेगी दर्शको को लेकिन जस्सी गिल इस कमी को पूरा करते दिखेंगे।

ट्रेलर के साथ फिल्म का वीडियो पोस्टर भी सामने आया है। जिसे आनंद एल राय ने अपने ट्विटर पर शेयर कर लिखा था, क‍ि इस बार दो हैप्‍पियों से मुलाकात होगी। वहीं मेकर्स की तरफ से अनाउंसमेंट के ट्वीट के में लिखा था, “हैप्पी की हैप्पी से मुलाकात” ध्यान से देखें तो तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा ने हैप्पी प्रिंटेड टी-शर्ट पहन रखी थी।

इससे पहले फिल्म के 3 टीजर सामने आ चुके हैं। सामने आए हुए टीजर कमाल के थे। पिछले दिनों रिलीज हुए टीजर में डायना पेंटी नजर आ रही थी। जिसमें डायना पेंटी कहती दिख रही थी, ‘ मैं तो यहीं हूं तो कौन भाग गया।’

Related Articles

Back to top button