मनोरंजन

इस बड़े एक्टर के प्यार में पागल थी सोनाक्षी सिन्हा, लेकिन पिता के दखलअंदाजी से छोड़ा साथ

बॉलीवुड में सलमान खान की मशहूर फिल्म “दबंग” से अपने फ़िल्मी करियर का शुरुवात करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. सोनाक्षी के स्टारडम में चार चाँद लगाने का काम उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी खूब किया है और उनके नाम का भी फायदा सोनाक्षी को भी जबरदस्त मिला है. आज हम आपको सोनाक्षी सिन्हा के लव लाइफ के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे आप इससे पहले नहीं जानते होंगे. असल में सोनाक्षी बॉलीवुड के ही एक एक्टर के प्यार में थी लेकिन उन्हें अपने प्यार को छोड़ना पड़ा क्यूंकि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ऐसा नहीं चाहते थे. सुनने में थो ये भी आया था की यदि शत्रुघ्न सिन्हा बीच में नहीं आते थो अब तक दोनों की शादी भी हो चुकी होती. आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये अभिनेता जिसके प्यार में थी सोनाक्षी सिन्हा.

इस बड़े एक्टर के प्यार में पागल थी सोनाक्षी सिन्हा, लेकिन पिता के दखलअंदाजी से छोड़ा साथहिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा आज अपने पिता की ही तरह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी है. आपको बता दें की सोनाक्षी जिस बॉलीवुड एक्टर से प्यार करती थी वो कोई और नहीं बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर रणवीर सिंह है. जी हाँ रणवीर सिंह ही वो एक्टर है जिसके प्यार में सोनाक्षी सिन्हा थी, बता दें की सोनाक्षी का ये प्यार एकतरफा नहीं था बल्कि रणवीर सिंह भी सोनाक्षी से प्यार करते थे.

सूत्रों की माने तो रणवीर और सोनाक्षी फिल्म “लुटेरा” की शूटिंग के दौरान एक दुसरे के काफी करीब आगये थे और उस वक़्त मीडिया में दोनों के अफयेर की खूब चर्चा हुई थी. लोगों का तक यहाँ तक मानना है की अगर दोनों के बीच सबकुछ सही रहता तो आज सोनाक्षी और रणवीर पति पत्नी होते.

हालाँकि रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिश्ते की बात कभी मीडिया के सामने कबूला नहीं लेकिन वो कहते हैं ना की इश्क और मुश्क छुपाये नहीं छुपती कुछ ऐसा ही रणवीर सिंह और सोनाक्षी के रिश्ते में भी हुआ और उनका प्यार सबके सामने आगया. आपको बता दें की रणवीर और सोनाक्षी जहां अपने रिश्ता के सच को दुनिया को बताने ही वाले थे की इतने में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा दोनों के प्यार के दुश्मन बन बैठे.

जी हाँ सूत्रों की माने तो शत्रुघ्न सिन्हा को बिलकुल नहीं पसंद था की उनकी बेटी सोनाक्षी रणवीर सिंह से किसी भी तरह का रिश्ता रखें क्यूंकि रणवीर उस वक़्त इंडस्ट्री में एक उभरते हुए सितारे थे उन्हें अभी अपना स्टारडम प्रूव करना था लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा एक आम पिता की तरह अपनी बेटी के लिए किसी ऐसे आदमी की तलाश में थे जो की स्टेबल हो. लिहाजा शत्रिघ्न सिन्हा की जिद के आगे सोनाक्षी और रणवीर की एक ना चली और दोनों को अलग होना पड़ गया. बता दें की इसके बाद जहां रणवीर सिंह का नाम दीपिका पादुकोण के साथ जुड़ गया वहीँ सोनाक्षी सिन्हा का इसके बाद कोई अफेयर लोगों के सामने नहीं आया. एक बार अपने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था की रणवीर उन्हें अपना पिता की तरह लगते हैं.

Related Articles

Back to top button