मनोरंजन

इस भयानक बीमारी के चलते हॉस्पिटल के बेड पर पहुंचे सोनू निगम

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम को खराब तबियत की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. अस्पताल में जाने को लेकर कुछ रिपोर्ट्स भी सामने आई थी. कहा गया कि सोनू नानावती अस्पताल में भर्ती हुए और इलाज कराया. अब सोनू ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पट तस्वीरें साझा कर बीमारी की जानकारी दी.

हॉस्पिटल के बेड पर पहुंचे सोनू निगम? फोटो शेयर कर बताई बीमारीसोनू निगम की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो ऑक्सीजन मास्क पहनकर अस्पताल के बेड में लेटे नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर ये तस्वीर वायरल है. तस्वीर साझा करते हुए सोनू ने लिखा, “आप सभी के प्यार और कंसर्न के लिए धन्यवाद, मैं पिछले दिनों एक कंसर्ट से लौटा हूं. मुझे ये तस्वीर शेयर करने में कोई झिझक नहीं है.”

सोनू निगम ने लिखा, “ये हम सबके लिए एक सबक है. कभी भी एलर्जी को लेकर कोई चांस नहीं लें. खासतौर से मेरे केस में सीफूड को लेकर. अगर नानावटी अस्पताल मेरे पास नहीं होता तो ये समस्या गंभीर हो सकती थी. Happy and Healthy life to everyone.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सोनू की तबियत मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद खराब हो गई थी. सोनू को एलर्जी की प्रॉब्लम के बाद एडमिट होना पड़ा था. हालांकि अब उनकी तबियत पूरी तरह से ठीक है. सोनू निगम बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हैं. वे बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं.

Related Articles

Back to top button