मनोरंजन

इस मशहूर अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर लगाया गंभीर आरोप, मेरे साथ किया ‘नाना’ ने इतना गंदा काम

नाना पाटेकर के बारे में जब भी आप सोचते है तो आपके दिमाग में क्या ख़याल आता है? एक ऐसा शख्स जो बहुत ही जबराट एक्टर रह चुका है और वाकई में नाना पाटेकर की लाइफ काफी साफ़ सुथरी ही रही है क्योंकि उनसे जुडी कोई भी ऐसी घटना देखने में कभी नही आती है लेकिन एक ऐक्ट्रेस है जो नाना पाटेकर पर अब से नही बल्कि पिछले 10 सालो से आरोप लगा रही है। हालांकि उस अभिनेत्री की कभी भी सुनी नही गयी और वो बस बोलती ही रह गयी क्योंकि नाना का  बॉलीवुड में काफी लम्बे समय से दबदबा ही दबदबा रहा है।इस मशहूर अभिनेत्री ने नाना पाटेकर पर लगाया गंभीर आरोप, मेरे साथ किया ‘नाना’ ने इतना गंदा काम

अभिनेत्री का नामा है तनुश्री दत्ता, तनुश्री काफी मशहूर और जानी मानी अभिनेत्री रही है हालांकि उनकी ज्यादा फिल्मे तो नही आयी लेकिन एक फिल्म के दौरान जब वो नाना के साथ काम कर रही थी तो नाना उनके साथ बदतमीजी पर उतर आये थे।

अभिनेत्री ने अपने दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ये तब की बात है जब वो नाना के साथ फिल्म कर रही थी तो वो उससे गलत हरकते करने लगे, उसे गलत जगहों पर छूने लगे और तो और जब डांस की बारी आयी तो कोरियोग्राफर को हटाकर के खुद ही मुझे सिखाने लगे। जब मेने डायरेक्टर से इसकी शिकायत की तो उन्होंने उलटा मुझे ही डांट दिया और मेने फिर मीडिया को बुलाया तो नाना पाटेकर ने अपने जानने वालो की भीड़ बुला ली जिसके बाद से काफी मामला गरमा गया।

हालांकि तब तक पुलिस पहुँच गयी और उन्होंने मामला शांत करवा दिया। वही नाना पाटेकर का कहना है कि वो तो उनकी बेटी जैसी है उन्हें बिलकुल भी नही पता है कि उनपर वो इस तरह के आरोप क्यों लगा रही है? इसके बाद से विवाद खत्म माना गया था लेकिन ये तो और बढ़ चुका है।

Related Articles

Back to top button