मनोरंजन

इस मशहूर मॉडल ने किया बड़ा खुलासा- ‘मेरे बॉयफ्रेंड ने ही किया मेरा रेप’

जानी-मानी अमेरिकी मॉडल पद्मलक्ष्मी ने खुलासा किया है कि उनके साथ 16 साल की उम्र में उनके बॉयफ्रेंड ने ही रेप किया. मॉडल ने इस घटना का खुलासा करने का फैसला तब किया जब अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित जज पर लगे यौन हमले के आरोपों का बचाव किया जाने लगा. इस मशहूर मॉडल ने किया बड़ा खुलासा- 'मेरे बॉयफ्रेंड ने ही किया मेरा रेप'
मॉडल पद्मलक्ष्मी ने इस मुद्दे पर ट्वीट भी किया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसे अब तक 12,000 से अधिक बार रीट्वीट किया गया है. लेखक सलमान रुश्दी की पूर्व पत्नी पद्मलक्ष्मी ने कहा है कि वे यह समझ सकती हैं कि रेप पीड़िता सालों तक घटना को लेकर चुप क्यों रहती है.
पद्मलक्ष्मी ने न्यूयॉर्क टाइम्स में लिखा कि वह न्यू ईयर ईव पर अपने बॉयफ्रेंड के घर पर रुक गई थीं. वह 16 की थीं और बॉयफ्रेंड 23 का. बॉयफ्रेंड को मालूम था कि वह वर्जिन हैं. अचानक रात में उन्हें दर्द का अहसास हुआ.
पद्मलक्ष्मी ने कहा कि तेज दर्द की वजह से ही उनकी नींद खुली. उन्हें बॉयफ्रेंड को ऐसा नहीं करने के लिए कहा. लेकिन बॉयफ्रेंड ने उन्हें सलाह दिया कि सो जाने पर दर्द कम जाएगा.


ट्विटर पर काफी लोगों ने घटना को सामने रखने के लिए मॉडल की तारीफ की है. कुछ महिलाओं ने लिखा है कि उन्हें अपने आप पर गुस्सा आता है कि उन्होंने खुद के साथ हुए रेप के बारे में सालों तक क्यों नहीं लिखा.
कई महिलाओं ने पद्मलक्ष्मी के ट्वीट के जवाब में लिखा है कि उनके साथ भी 15 साल में या 19 साल में रेप हुआ था. @Susankriley ने लिखा – मैं आप पर विश्वास करती हूं. मैं बचपन में 8 सालों तक शोषण की शिकार रही. मैं आपके साथ खड़ी हूं. ये बात सामने रखने के लिए शुक्रिया.

Related Articles

Back to top button