व्यापार

इस मोबाइल कंपनी ने 20 दिनों के भीतर बेंचे 20,000 हैंडसेट, मची धूम

शानदार प्रदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किए गए कोमियो स्मार्टफ़ोन्स दमदार परफॉरमेंस, तीव्र कनेक्टिविटी और बेहतरीन बैटरी लाइफ का श्रेष्ठ मिश्रण है। इसके सभी स्मार्टफोन में मेटल बॉडी तथा 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 8 मेगापिक्सेल व 13 मेगापिक्सेल कैमरा है और इसमें 4जी वोल्ट (VoLTE) इनेबल्ड है। इनके साथ ही 30 दिनों के डीओए, बाय बैक, अपग्रेड ऑफर तथा वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ बेहतरीन आफ्टर सेल्स सपोर्ट दिया जा रहा है। 

इस मोबाइल कंपनी ने 20 दिनों के भीतर बेंचे 20,000 हैंडसेट, मची धूम

बेहतरीन हैंडसेट्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ कोमियो

कोमियो स्मार्टफोन ने मई 2017 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कोमियो ने भारत में अपने 3 नए स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। इन तीनों स्मार्टफोन भारतीय बाजार में Comio C1, Comio S1 और Comio P1 के नाम से बिक रहै हैं। जून 2005 में स्थापित, टॉप-वाइज कम्युनिकेशन चीन में अग्रणी मूल उपकरण निर्माताओं (ओडीएम) में से एक है, और शीर्ष तीन प्रिंटेड सर्किट बोर्ड (पीसीबीए) निर्माताओं में से एक है। टॉप-वाइज कम्युनिकेशन कंपनी का मुख्यालय हांगकांग में है। 

यह दुनिया भर में स्मार्टफोन, पीसी, टैबलेट्स और पीओएस एवं अन्य मशीनों का निर्माण करता है, जिसमें प्रमुख से भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड शामिल हैं। यह कंपनी आर एंड डी, डिज़ाइन, निर्माण, सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट और ब्रांड सेल्स सहित, सभी तरह की तंत्र प्रदान करती है। टॉप-वाइज कम्युनिकेशन के तीन निर्माण संयंत्र हैं- जिनमे दो Huizhou में हैं और एक Ji’an में है। यह मोबाइल उद्योग में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर होने की प्रतिबद्धता देती है। इस कंपनी का वैश्विक स्तर पर उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता, उचित दाम और अभिनव उत्पादों को उपलब्ध कराने का एक मिशन है।

Related Articles

Back to top button