अजब-गजब

इस लड़की की उम्र को लेकर हर कोई है हैरान हो रही तरह-तरह की बाते

इन दिनों तो महिलाए अपनी उम्र को छुपाने के लिए ना जाने कितने प्रकार के मेकअप करती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे है जिसे देखकर आप उसकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा पाएंगे. तस्वीर में आप इस महिला को देख सकते है. इतनी यंग और फिट दिखने वाली इस महिला को तो आप कॉलेज गर्ल ही समझ रहे होंगे न लेकिन अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे है तो आप बिलकुल गलत है. अमेरिका के उताह में रहने वाली इस महिला का नाम जेसिका एंसलो है. हर बार ही सभी लोग जेसिका को कॉलेज गर्ल समझ बैठते है.

इस लड़की की उम्र को लेकर हर कोई है हैरान हो रही तरह-तरह की बाते

लेकिन जब जेसिका अपनी सच्चाई बताती है तो हर कोई हैरान रह जाता है. जेसिका कोई कॉलेज गर्ल नहीं बल्कि 7 बच्चो की माँ है. चौक गए ना आप भी लेकिन ये सच है. इतने बच्चो को जन्म देने के बाद भी जेसिका ने खुद को खूब फिट कर रखा है. जेसिका की उम्र 44 वर्ष हो चुकी है. साल 1994 में जेसिका ने पहले बच्चे को जन्म दिया था और साल 2013 में उन्होंने अपने सातवे और आखिरी बच्चे को जन्म दिया था.

सातवे बच्चे को जन्म देने के बाद जेसिका अपनी फिटनेस पर ध्यान रखने लगी. वो हर दिन एक्सेर्साइज़ और डाइटिंग करके इतनी यंग और फिट हो गई. हाल ही में जेसिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनके 6 पैक एब्स भी नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर भी जेसिका के कई सारे फैंस है. आप भी देखिये जेसिका की तस्वीरें.

Related Articles

Back to top button