मनोरंजन

इस वजह से इन चार मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को जाना पड़ा जेल, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

इसमें कोई शक नहीं कि हमारे देश का कानून सबके लिए एक समान होता है. फिर भले ही कोई आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी, लेकिन जिसने जुर्म किया है उसे सजा मिलना लाजिमी है. वैसे भी सलमान खान इसकी जीती जागती मिसाल है. जी हां इतने बड़े सेलिब्रिटी होने के बावजूद भी वो खुद को जेल जाने से नहीं बचा पाए और कुछ समय के लिए ही सही लेकिन जेल की हवा तो उन्हें भी खानी पड़ी.

बरहलाल ये तो सलमान खान की बात थी, लेकिन आज हम आपको ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताना चाहते है, जिन्होंने जेल जाने का दुर्भाग्य प्राप्त किया है. जी हां केवल इतना ही नहीं इसके इलावा जेल जाने के कारण इनकी जिंदगी भी कम बर्बाद नहीं हुई है. बता दे कि जेल जाने के कारण इन्हे फिल्मे भी कम मिलने लगी. इसके साथ ही कई अभिनेत्रियों की इमेज भी खराब हो गई, जिसके चलते उनका करियर बुरी तरह से बर्बाद हो गया.

१. मधुबाला.. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मधुबाला जी का शामिल है. जी हां बता दे कि मधुबाला पर बीआर चोपड़ा के पैसे लेकर भी उनके साथ फिल्म न करने का इल्जाम लगा था. यानि बिना फिल्म किए ही उन्होंने फिल्म की पूरी फीस हड़प ली. जिसके चलते बीआर चोपड़ा ने उन्हें जेल भिजवाया था और इसके बाद मधुबाला को फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलना कम हो गया था.

२. सोनाली बेंद्रे.. आपको जान कर हैरानी होगी, लेकिन ये एक्ट्रेस भी जेल जा चुकी है. बरहलाल सोनाली आज भी देखने में काफी खूबसूरत लगती है और अगर पहले की बात करे तो उस दौर में सुनील शेट्टी के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चाएं भी चली. बता दे कि सोनाली धार्मिक भावनाओ को आहत करने के इल्जाम में जेल जा चुकी है. जी हां दरअसल सोनाली ने एक फोटोशूट में एक कुर्ता पहना था, जिस पर ॐ नमः शिवाय लिखा था. बरहलाल उनके कपडे काफी वल्गर थे, जिससे हिन्दू समुदाय काफी आहत हुआ.

३. श्वेता बासु.. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि श्वेता एक अवार्ड विनिंग एक्ट्रेस रह चुकी है, लेकिन उनका नाम जिस्मफरोशी के धंधे में शुमार था. जी हां वो एक होटल में पुलिस द्वारा की गई रेड के दौरान पकड़ी गई थी. बरहलाल इस घटना के बाद उनका करियर बिलकुल बर्बाद हो गया. फ़िलहाल आज कल वो छोटे परदे पर ही काम करती है.

४. ममता कुलकर्णी.. बता दे कि ममता फ़िल्मी दुनिया से दूर जा चुकी थी, लेकिन इसके बाद पुलिस को खबर मिली कि वो ड्रग्स तस्करी में शामिल है और तभी सबूत मिलने पर उन्हें गिरफ्तार भी किया गया.

Related Articles

Back to top button