मनोरंजन

इस हद तक गिरी उर्वशी रौतेला, फैंस ने कहा-आपसे सनी लियोन वाली उम्मीद नहीं थी

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए फेमस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। बता दें कि फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ के बाद बिल्कुल खाली बैठी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की एक तस्वीर सामने आई। जिसने इस समय सोशल मीडिया पर तबाही मचा रखी है। उर्वशी की ये तस्वीर देखने के बाद आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद होट तस्वीर शेयर की हैं। जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उर्वशी की ये तस्वीर देखने के बाद आप चाहकर उनकी इस तस्वीर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। वैसे उर्वशी की ये तस्वीर है ही ऐसी की इसका वायरल होना तो तय था। उर्वशी की इस बोल्ड तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके है। बता दें कि उर्वसी की ये तस्वीर कुछ लोगों बहुत पसंद आई, तो वहीं कुछ लोगों बिल्कुल भी अच्छी नहीं। जिसके चलते उर्वशी को ट्रोल का सामना करना पड़ा।

चलिए पहले आपको ये बताते हैं कि आखिर उर्वशी ने फोटो कौन सी शेयर की है। इस तस्वीर में उर्वशी क्रिम कलर का सेक्सी नाइटसूट पहने बैड पर सैक्सी अंदाज में लेटी हुआ शानदार पोज दे रही हैं। वहीं कुछ लोगों के उर्वशी का ये लुक बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उन्होंने उर्वशी की इस तस्वीर पर कई सारे भद्दे और गंद्दे कमेंट किए। कुछ ट्रोलर्स ने तो यहां तक कहा आपसे सनी लियोन वाली उम्मीद नहीं थी। बता दें कि इतनी खूबसूरत होने के बाद उर्वशी को इंडस्ट्री में कही काम नहीं मिल रहा हैं।

Related Articles

Back to top button