जीवनशैली

इस VIDEO को आवारा लड़के देखें सभी लड़कियाँ भी देखें पर शरीफ लड़के और पुरुष ना देखें

आजकल की परवरिश को देखकर लग रहा है की लोग इंसानियत भूलते जा रहे है . इंसानियत अब सिर्फ खुद तक ही सिमित रह चुकी है . यही वजह है की हमे सिर्फ अपनी बहन ही बहन दिखती है और दूसरे की बहन हमारे लिए “माल” बन जाती है . किसी लड़की को छेड़ने से पहले आजकल के लड़के ये तक नही सोचते की वो भी किसी की बहन,बेटी है .

इस VIDEO को आवारा लड़के देखें सभी लड़कियाँ भी देखें पर शरीफ लड़के और पुरुष ना देखें आजकल सबकी एक ही फितरत बन गई है “अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता” . आज हर कोई इसी सिद्धांत पर चल पड़ा है . किसी लड़की को छेड़ने से पहले पता नही हम ये क्यों भूल जाते है की हमारे घर में भी माँ-बहन है . आखिर हम ये बात कब समझेगे की जो आज हम किसी की बहन के साथ कर रहे है वो कल को हमारी बहन के साथ भी हो सकता है .

हर रोज़ समाज में एक ज़हर फैलता जा रहा है जिसकी वजह से लड़कियों और महिलाएँ सुरक्षित नहीं रह गयी है , अति आधुनिकता, बॉलीवुड की फूहड़ फ़िल्में और समाज में आया खुलापन इसके लिए दोषी हैं, हम बात तो करते हैं आधुनिक होने की लेकिन आधुनिक होने के नाम पर केवल नग्नता परोसना ही बॉलीवुड फ़िल्मों का काम रह गया है ।

हद तो ये हो गयी है कि सभ्य संस्कृति को बढ़ावा देने वाले व्यक्ति को पिछड़ी सोच का मान लिया जाता है लेकिन जब अपराध होते हैं तो ये आधुनिक सोच वाले कथित लोग उनका कोई जवाब नहीं दे पाते हैं,

आज हम आपको जो विडियो दिखाने जा रहे है उसमें एक ओछी मानसिकता को दिखाया गया है . विडियो देखकर आप पूरी बात समझ जायेगे … आइये देखे विडियो !!

एक और विडियो जो ऐसा ही संदेश हमें देती है वो भी देखने लायक है , अगर आपको इन दोनो विडियो को देखकर ऐसा लगता है कि इनमे सच में कोई संदेश छुपा है तो कृपया इन्हें शेयर ज़रूर करें ।

Related Articles

Back to top button