मनोरंजन

ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड जाह्नवी कपूर से भी है ज्यादा हॉट और खूबसूरत, यकीन हो तो खुद तस्वीरें देख लीजिये…

फिल्म धड़क में अपने अभिनय का प्रदर्शन करने वाले अभिनेता ईशान खट्टर की बात करें तो ईशान खट्टर इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का एक विषय बन चुके है। ऐसा बताया जा रहा है कि बहुत जल्द ही उनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ईशान की माने तो वह अपने भाई शाहिद कपूर से काफी ज्यादा प्रेरित हुआ करते हैं। इसके साथ ही साथ शाहिद कपूर को देखकर उन्हें हमेशा प्रोत्साहन भी मिलता है। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा उतावले हो रहे हैं। इसके साथ ही साथ लोग ईशान और जाह्नवी कपूर की इस जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। परंतु आज हम आपको ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड के बारे में बताने वाले हैं जिनके बारे में शायद ही आप सभी लोगों को मालूम होगा…

20 जुलाई को बॉलीवुड पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म धड़क में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के ऑपोजिट किरदार निभाती हुई नजर आयेंगी। आपको बता दें कि इस फिल्म से ही दोनों अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले हैं। यही वजह है कि ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए हैं। कई सारी TV इवेंट से लेकर सोशल मीडिया तक अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के चर्चे आए दिन हो रहे हैं। ईशान खट्टर से जुड़ी यह बात आपको शायद ही मालूम होगी कि ईशान खट्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2005 में ही की थी। उस दौरान वह एक बाल कलाकार का रोल निभाते हुए लोगों के बीच नजर आए थे।

बात अगर ईशान खट्टर के गर्लफ्रेंड की करें तो ऐसा बताया जाता है कि उनका अफेयर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री आयशा कपूर के साथ रह चुका है। अपने से उम्र में बड़ी अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में रह चुके ईशान खट्टर की गर्लफ्रेंड आयशा कपूर को आप सभी लोग नहीं जानते होंगे।

क्योंकि वह आज लोगों के बीच इतनी ज्यादा पॉपुलर नहीं है। परंतु उन्होंने अब तक कई सारी फिल्मों में काम किया है जिनमें ब्लैक और शिकंदर जैसी फिल्में शामिल हैं। उनकी पर्दे पर आई एक भी फिल्म लोगों के बीच कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी जिसकी वजह से वह लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम कर पाने में नाकामयाब हुई थी।

रिलेशनशिप में रहने के दौरान आयशा और ईशान खट्टर की इस जोड़ी ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। परंतु इन दिनों ऐसा बताया जा रहा है कि अब इन दोनों के बीच किसी भी तरह का रिलेशनशिप नहीं है। अगर बात आयशा कपूर की करें तो आयशा कपूर आज दिखने में काफी ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत नजर आती है।

ऐसा बताया जाता है कि इन दोनों के बीच दूरियां आने के पीछे की वजह ईशान खट्टर का अपने कैरियर को आगे बढ़ाने से जुड़ी सोच है। अपने कैरियर को आगे बढ़ाने के चक्कर में ईशान खट्टर अपनी गर्लफ्रेंड से वक्त के साथ ही दूरियां बनाते हुए चले गए।

Related Articles

Back to top button