मनोरंजन

ईशान खट्टर के साथ काम करने के लिए मरी जा रही थी: अनन्या पांडे

मुम्बई : इसी महीने की शुरुआत में अली अब्बास जफर ने अपने प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही पहली फिल्म खाली पीली की घोषणा की थी। इस फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे लीड रोल में होंगे जबकि जयदीप अहलावत नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का डायरेक्शन मकबूल खान करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और अनन्या ने बताया है कि जब से इसकी शूटिंग शुरू हुई है वह रात के समय शूट कर रही हैं। उन्होंने बताया, हम पूरी मुंबई की रियल लोकेशंस पर शूटिंग कर रहे हैं। अगर आप 2 बच्चों को सड़कों पर टैक्सी के आसपास देखें तो वह मैं और ईशान होंगे।
स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से डेब्यू करने वाली आलिया ने इसके बाद कार्तिक आर्यन के साथ पति पत्नी और वो की शूटिंग भी पूरी कर ली है। खाली पीली के बारे में अनन्या ने कहा, फिल्म की शूटिंग से पहले मैंने और ईशान ने कई रीडिंग सेशंस किए थे जिससे मैं इस कैरक्टर के लिए कंफर्टेबल हो जाऊं।

हालांकि फिल्म में भले ही अनन्या मुंबई की काली-पीली टैक्सी के पास दिख रही हों लेकिन उन्होंने बताया कि वह भी मुंबई की काली-पीली टैक्सी में नहीं बैठी हैं। अपने को-स्टार ईशान खट्टर के बारे में आलिया ने कहा, जब से मैंने उनकी बेयॉन्ड द क्लाउड्स देखी थी, तभी से उनके साथ काम करने के लिए मरी जा रही थी। मुझे लगता है कि उनकी एनर्जी मेरी परफॉर्मेंस में भी देखने को मिलेगी। ईशान बेहद टैलंटेड ऐक्टर हैं। हम दोनों यंग हैं और काफी मस्ती और एनर्जी के साथ शूटिंग कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button