मनोरंजन

ईशा अंबानी की इस साड़ी कीमत है लाखों में सुनकर रह जाएंगे दंग

ईशा अंबानी पीरामल को किसी की पहचान की जरूरत नहीं है वो खुद में एक ऐसा चेहरा और नाम है कि हर कोई उन्हें जानता है. ईशा अंबानी कई बार ऐसा फोटोशूट करा लेती है कि लड़कियां उनकी सादगी की दीवानी हो जाती है. ईशा जितना सिम्पल और सादा फैशन अपनाती है उतनी ही ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं.

इस बार ईशा की ब्लैक कलर की साड़ी में फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और जो कि बेहद खूूबसूरत हैं. इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है और इसे रफल साड़ी कहते हैं.

सब्यसाची की इस ब्लैक साड़ी के साथ ईशा अंबानी काफी जंच रही हैं और उनके सिग्नेचर बेल्ट ने ईशा के ग्लैमरस लुक में चार चांद लगा दिए है. सब्यसाची की इस साड़ी की कीमत लाखों से शुरू हुई है जो कि अंदाजतन 3 से 4 लाख रुपये के बीच होगी. लाखों की कीमत की इस साड़ी में ईशा कहर ढा रही हैं. हमेशा ही अपनी सादगी भरे अंदाज से सभी का दिल जीत लेने वाली ईशा ने इस बार भी सभी को हैरान कर दिया है. ईशा अंबानी के इस लुक की चर्चा काफी हो रही हैं.

ईशा अंबानी ने दिसंबर में आनंद पीरामल के साथ शादी की थी और इस शादी में देश से नहीं बल्कि विदेश से भी शामिल होने के लिए लोग आए थे. दुनिया भर में इस शादी की चर्चा थी और ये सबसे महंगी शादी भी बताई जा रही थी. जिसमें ईशा के पिता और बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने पानी की तरह पैसा बहाया था.

Related Articles

Back to top button