मनोरंजन

रेड कैप में देखें तैमूर का टशन, एयरपोर्ट पर सैफ-करीना संग हुए स्पॉट

करीना कपूर खान और सैफ अली खान बेटे तैमूर अली खान को पूरा टाइम देते हैं. वो तैमूर के साथ अक्सर हॉलिडे एन्जॉय करते हैं. बुधवार को सैफ और करीना को तैमूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान तैमूर का स्पोर्टी लुक देखने को मिला.

फोटोज में तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे. वो डेनिम शर्ट और शॉर्ट्स में दिखें. उनके लुक में सबसे ज्यादा धयान जिसने खींचा वो थी उनकी कैप. तैमूर रेड कलर की कैप पहने नजर आए. ये उनके काफी जंच रही थी.

वहीं सैफ अली खान और करीना काफी कैजुअल लुक में दिखें. जहां सैफ टी शर्ट और डेनिम में नजर आए तो वहीं करीना शर्ट और हाई वेस्ट जेनिम जीन्स में दिखीं. इस दौरान सैफ ने तैमूर को अपने कंधे पर बिठाया था. बता दें कि अक्सर सैफ के तैमूर को कंधे पर बिठाकर घूमने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ और करीना तैमूर के साथ पटौदी घूमने गए हैं. बता दें कि इससे पहले भी तैमूर की पटौदी में घूमते हुए की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. तैमूर पटौदी में काफी एन्जॉय करते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में फिल्म गुडन्यूज की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में अक्षय कुमार उनके अपोजिट हैं. वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि तैमूर अली खान भी गुड न्यूज में मॉम करीना के साथ नजर आ सकते हैं. हालांकि, इस बारे में आधिकारिक कुछ भी सामने नहीं आया. लेकिन अगर तैमूर फिल्म में होते हैं तो ये फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा.

वहीं सैफ अली खान नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में नजर आने वाले हैं. इसमें पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी अहम रोल में हैं. इसके अलावा वो फिल्म तानाजी: अनसंग वारियर में भी नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button