मनोरंजन

ईशा अंबानी की शादी का कार्ड के बाद अब देख लीजिये प्रियंका-निक की शादी का कार्ड

फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी करने वाली हैं. प्रियंका और निक जोनस दिसम्बर के पहले हफ्ते में राजस्थान के जोधपुर में बने उम्मेद भवन में शादी करेंगे. इन दोनों की शादी की तैयारियां पूरे जोर-शोर से चल रही है. कुछ दिनों देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की बेटी की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने उनके प्रशंसकों को शादी के कार्ड की एक झलक दिखाई और अब प्रियंका की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पेरिस में रहकर अपनी शादी की शॉपिंग कर रही हैं और उन्होंने अपने खास दोस्तों को शादी का कार्ड भी भेजना शुरू कर दिया है. प्रियंका चोपड़ा ने उनकी आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की टीम को उनकी शादी का कार्ड भेजा था जिसकी तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही हैं. ये तो आपको भी पता ही होगा कि प्रियंका चोपड़ा हर चीज़ को अपने ही अंदाज में करती हैं. जहाँ लोग शादी का निमंत्रण के साथ लड्डू भेजते हैं वहीँ प्रियंका ने निमंत्रण के साथ फ्रेंच डेजर्ट भेजा.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने दोस्तों को शादी के निमंत्रण के साथ एक-एक डिब्बा मैक्रून्स का भी भेजा है और इसकी तस्वीर प्रियंका चोपड़ा के खास दोस्त फरहान अख्तर और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एका लखानी ने भी शेयर की है. बता दें कि प्रियंका और निक की शादी 2 तरह से होगी पंजाबी और क्रिश्चियन. कहा जा रहा है कि क्रिश्चियन शादी के लिए ही प्रियंका पेरिस में शॉपिंग कर रही हैं.

कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु चोपड़ा जोधपुर के उम्मेद भवन में प्रियंका और निक की शादी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंची थी. बताया जा रहा है कि प्रियंका की शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की दिग्गज हस्तियाँ शामिल होंगी. ये तो आपको भी पता होगा कि कुछ दिनों पहले प्रियंका ने न्यूयॉर्क और एम्सटरडैम में बैचलर पार्टी की थी जिसमे हॉलीवुड की बहुत सी दिग्गज अभिनेत्रियां शामिल हुई थी.

 

Related Articles

Back to top button