मनोरंजन

ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग इवेंट में 60 डांसर्स संग परफॉर्म करेंगी इंटरनेशनल सिंगर

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामल परिवार के बेटे आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. यह शादी 12 दिसंबर को मुंबई में आयोजित होगी. इससे पहले प्री-वेडिंग इवेंट हो रहे हैं जिनमें देश विदेश से मेहमान पहुंच रहे हैं. इस शादी में शरीक हो रहे इंटरनेशनल मेहमानों में अमेरिकन सिंगर बेयॉन्स का भी नाम शामिल है.

ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग इवेंट में 60 डांसर्स संग परफॉर्म करेंगी इंटरनेशनल सिंगर पिंकविला की एक खास रिपोर्ट के मुताबिक बेयॉन्स रविवार दोपहर तक भारत लैंड कर जाएंगी. ईशा और आनंद अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट का हिस्सा बनने के बाद बेयॉन्स सोमवार को यहां से रवाना हो जाएंगी. वह यहां पर एक खास परफॉर्मेंस देंगी और खबर के मुताबिक उनकी खास डांस टीम में तकरीबन 60 डांसर शामिल होंगे.

बता दें कि अमेरिकन राजनेता हिलेरी क्लिंटन पहले ही उदयपुर पहुंच चुकी हैं. इसके अलावा सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, विद्या बालन, करिश्मा कपूर, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस और जाह्नवी कपूर समेत तमाम फिल्मी सितारे इस कार्यक्रम में शरीक होने के लिए पहुंच चुके हैं.

उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर काफी चहल-पहल दिख रही है क्योंकि अंबानी ने सभी मेहमानों के लिए चार्टेड फ्लाइट्स बुक करवाई हैं. शहर के सभी 5 स्टार होटल पूरी तरह बुक हैं क्योंकि वे अंबानी और पीरामल को सेवाएं दे रहे हैं. इतना ही नहीं तकरीबन 1000 लग्जरी गाड़ियां बुक कराई गई हैं जो उदयपुर एयरपोर्ट से मेहमानों को लाने ले जाने का काम करेंगी.

Related Articles

Back to top button