TOP NEWSउत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ एनकाउंटर्स, 15 घंटों में तीन एनकाउंटर, 4 अरेस्ट

उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ एनकाउंटर्स जारी हैं। यूपी पुलिस और एटीएस की संयुक्त टीम के 48 घंटों में 15 एनकाउंटर करने के बाद शनिवार रात एक बार फिर पुलिस ने बादमाशों पर नकेल कसते हुए 15 घंटों में तीन एनकाउंटर्स को अंजाम दिया। सीतापुर, सहारनपुर और मथुरा में पुलिस ने मुठभेड़ में चार बदमाशों को दबोच लिया। अलग-अलग घटनाओं में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए और तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे।उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ एनकाउंटर्स, 15 घंटों में तीन एनकाउंटर, 4 अरेस्ट

गौरतलब है कि यूपी में पुलिस ने दो दिन में किए गए एनकाउंटर्स में एक कुख्यात बदमाश को मार गिराया था, जबकि 25 वॉन्टेड अपराधी दबोचे थे। यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर, गोरखपुर, बुलंदशहर, शामली, हापुड़, मेरठ, सहारनपुर, बागपत, कानपुर और लखनऊ में एनकाउंटर किया था। इन बदमाशों के पास से भारी मात्रा में कैश, गहने और कई कारें बरामद हुईं। इसके बाद शनिवार रात तीन एनकाउंटर कर एक बार फिर पुलिस ने सक्रियता दिखाई। 

सीतापुर 
सीतापुर में पट्रोलिंग पर निकलीं तेलंगाना और यूपी पुलिस की संयुक्त टीम पर मोटरसाइकल सवार तीन बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। पकड़े गए बदमाश का नाम रोहित सिंह है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। वह एक ग्राम प्रधान की हत्या करने के आरोप में पुलिस की वॉन्टेड लिस्ट में था। उसके ऊपर 10,000 रुपये का इनाम था। उसके फरार साथियों की तलाश जारी है। घटना में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की भी खबर है। 

सहारनपुर 
सहारनपुर में शनिवार रात पुलिस की चेकिंग के दौरान दो लोगों ने बचकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने मोटरसाइकल सवार दोनों लोगों का पीछा किया। कुछ दूर तक पीछा करने के बाद पुलिस और मोटरसाइकल सवारों में मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। 
मथुरा 
रिपोर्ट्स के मुताबिक मथुरा के जंगलों में पुलिस से बचकर भागते दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया। उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। 
 

Related Articles

Back to top button