मनोरंजन

उम्र में 12 साल बड़े शाहिद कपूर के साथ फिल्म पर क्या सोचती हैं कियारा आडवाणी?

2018 में लस्ट स्टोरीज में एक विवादित सीन की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ में बिजी हैं. फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर हैं. ये तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है. शाहिद और कियारा पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. दोनों के साथ की कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. दोनों सितारे एक- दूसरे की कंपनी को कॉफी एंजॉय कर रहे हैं. अब कियारा ने शाहिद की जमकर तारीफ की है.

उम्र में 12 साल बड़े शाहिद कपूर के साथ फिल्म पर क्या सोचती हैं कियारा आडवाणी?शाहिद उम्र के मामले में कियारा से 12 साल बड़े हैं. हालांकि एज गैप को लेकर कियारा बिल्कुल भी फिक्रमंद नहीं हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘फिल्म कबीर सिंह में शाहिद एक सरप्राइज पैकेज होंगे. ये नहीं कह सकती कि मैं शाहिद को देखते हुए बड़ी हुई हूं. क्योंकि वो ज्यादा बड़े नहीं हैं. लेकिन उनके साथ पूरा एक शेड्यूल शूट करने के बाद मैं ये दावे से कह सकती हूं कि मैं उनके अलावा किसी और को इस रोल में नहीं देख सकती. उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.”

फिल्म कबीर सिंह का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं. 21 जून को मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ओरिजिनल फिल्म में अर्जुन रेड्डी में तेलुगू सुपरस्टार विजय देवेराकोंडा नजर आए थे. फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर बेस्ड थी. कहानी एक शराबी सर्जन के इर्द-गिर्द घूमती है. जब उसकी एक्स लवर की शादी किसी और से शादी कर लेती है तो सर्जन खुद को पूरी तरह से तबाह कर लेता है.

Related Articles

Back to top button