मनोरंजन

उर्वशी ढोलकिया को मोबाइल का ज्यादा उपयोग करना पड़ा भारी, इस बीमारी की हुईं शिकार…

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं। इस बीच सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं इस दौरान टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया अपना वर्चुअल शो चला रही हैं। उर्वशी ने खुलासा किया है कि उन्हें टेनिस एल्बो हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद शेयर की है। 

एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने कहा, ‘कुछ दिन पहले मुझे टेनिस एल्बो हो गया था। यह फोन को पकड़कर ज्यादा इस्तेमाल करने से हुआ है, क्योंकि मेरा सारा काम इसी पर होता है। शो के लिए कई बार मैं खुद एडिट करती हूं। आपने जितने भी एपिसोड्स देखे हैं उनमे से अधिकांश को मैंने खुद एडिट किया है।”

टेनिस एल्बो एक ऐसी इस समस्या है जिसमें कोहनी में तेज दर्द होता है। कोहनी की हड्डी और मांसपेशियों पर ज्यादा दबाव पड़ने के कारण टेनिस एल्‍बो की प्रॉब्लम होती है। शारीरिक गतिविधि के दौरान कलाई और उंगलियों के मूवमेंट से मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कोहनी में सूजन आ जाती है। इसे टेनिस एल्बो के नाम से जाना जाता है।

बता दें कि उर्वशी टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने बेटों के साथ टिक टॉक वीडियो बनाकर अपलोड करती हैं। उनके वीडियोज को बहुत पसंद किया जाता है। 

Related Articles

Back to top button