मनोरंजन

उर्वशी रौतेला की फिल्म अब सीधे रिलीज होगी ऑनलाइन प्लेटफार्म पर, लॉकडाउन के चलते लिया फैसला

देश में कोरोना संकट के चलते मनोरंजन उद्योग बुरी तरह प्रभावित हुआ है। मार्च महीने के बाद अब अप्रैल में भी किसी नई फिल्म की रिलीज के आसार नहीं हैं। यही नहीं मई और जून में प्रस्तावित फिल्मों के निर्माता भी अपनी फिल्मों को लेकर परेशान होने लगे हैं। उर्वशी रौतेला की चर्चित फिल्म वर्जिन भानुप्रिया 12 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन इसके निर्माताओं ने अब इसे सीधे ओटोटी पर रिलीज कर देने का फैसला किया है।

मशहूर निर्माता महेंद्र धारीवाल की उर्वशी रौतेला स्टारर फिल्म वर्जिन भानुप्रिया लंबे अरसे से बनकर तैयार है। इस फिल्म को चर्चा दिलाने के लिए उर्वशी रौतेला तमाम तरह के जतन भी करती रही हैं। हेट स्टोरी 4 के तुरंत बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और काफी दिनों तक इसे वितरित करने के लिए कोई बड़ा स्टूडियो तैयार नहीं हुआ।

फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में अपने किरदार के बारे में उर्वशी रौतेला कहती हैं, ‘मैं इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हूं, जिसे एक साथी की तलाश है। मगर रिश्ते जोड़ने के चक्कर में वह हर बार नाकाम साबित होती है। मैं इस बात को लेकर बेहद खुश हूं कि यह फिल्म एक अहम कहानी को इतने मनोरंजक ढंग से पेश करने में सफल हो पाई है।’

उर्वशी रौतेला, गौतम गुलाटी, अर्चना पूरण सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और ब्रिजेंद्र काला स्टारर फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ 12 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 23 अप्रैल को देसी ओटीटी जी5 पर रिलीज होने जा रही है। जी5 ने इसी दिन हिना खान की फिल्म हैक्ड को भी ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है।

महीने के आखिरी शुक्रवार को एवेंजर्स सीरीज के निर्देशक रूसो ब्रदर्स की फिल्म एक्सट्रैक्शन भी रिलीज होने जा रही है। ढाका के नाम से बनती रही क्रिस हेम्सवर्थ की ये फिल्म अब एक्सट्रैक्शन के नाम से रिलीज होने जा रही है। फिल्म की तमाम शूटिंग भारत में भी हुई है।

Related Articles

Back to top button