मनोरंजन

ऋषि कपूर ने पकाया ‘राजमा चावल’, खट्टे-मीठे रिश्ते में तड़का लगाएंगी अमायरा

ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘राजमा चावल’ शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के साथ अमायरा दस्तूर और अनिरुद्ध तंवर लीड रोल में हैं। फिल्म को लीना यादव डायरेक्ट कर रही हैं।

मुख्य किरदार

ऋषि कपूर, अनिरूद्ध तंवर, अमायरा दस्तूर

फिल्म में ऋषि कपूर एक पिता जबकि अनिरुद्ध बेटे और अमायरा उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती नजर आएंगी। राजमा चावल में दो जेनरेशन के गैप को सटीक तरीके से दिखाया गया है। कैसे समाज में आ रहे बदलाव के कारण परिवार में दूरियां बढ़ जाती हैं। बच्चे अपने मां-पिता से बात करने में भी कतराते हैं।

फिल्म की शूटिंग दिल्ली के भीड़-भाड़ वाली जगह चांदनी चौक में की गई है। राजमा चावल में ऋषि कपूर की पत्नी की अचानक से मौत हो जाती है जिसके बाद परिवार चांदनी चौक शिफ्ट हो जाता है। घर के शिफ्ट होने के कारण पिता-बेटे में दूरियां बढ़ जाती हैं। साथ ही बेटे का बैंड भी टूट जाता है।

इसके बाद ऋषि कपूर बेटे के साथ फेसबुक पर लड़की बनकर चैट करने लगते हैं। जिसकी खबर अमायरा दस्तूर को लग जाती है और वह ऋषि कपूर को ब्लैकमेल करने लगती है। जिसके बाद अमायरा अनिरूद्ध को प्यार करने लगती हैं।

ये कहा जा सकता है कि प्यार करने का नाटक करती है। लेकिन अंत में दोनों अलग हो जाते हैं। अमायरा अनिरूद्ध को ये कहकर रिश्ता तोड़ देती है कि ‘मेरा तुमसे मन भर गया है’।

आगे हमें देखना होगा कि अमायरा और अनिरूद्ध दोनों कैसे बैलेंस बनाते हैं। राजमा चावल से अनिरूद्ध तंवर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। जबकि अमायरा दस्तूर इससे पहले कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

Related Articles

Back to top button