मनोरंजन

ऋषि कपूर पर फ़िदा थी 23 साल छोटी ये मशहूर एक्ट्रेस, बिना शादी के बन गई थी दो बच्चों की माँ

बॉलीवुड इंडस्ट्री आज दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. वही बॉलीवुड स्टार्स आज काफी फेमस हो चुके है. बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मो से जायदा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते है. वही बॉलीवुड एक्ट्रेस भी जितनी सुर्खिया अपनी खूबसूरती की वजह से बटोरती है उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से जायदा चर्चा में बनी रहती है. आज हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड की एक ऐसी खुबसूरत एक्ट्रेस के जीवन की कुछ बाते जिन्हें शायद आप नहीं जानते होंगे. जी हाँ आज हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जो बिना शादी ही दो बच्चों की माँ गयी है.

कौन है ये एक्ट्रेस

हम बात कर रहे है बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन के बारे में जो 90 के दशक की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक थी. रवीना की जिंदगी के कई ऐसे राज हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं, जैसे कि उन्हें अक्षय नहीं किसी और पर क्रश था, इतना ही नहीं रवीना के नाम के पीछे भी एक कहानी है.

ऐसे पड़ा रवीना नाम

रवीना का नाम उनके पिता रवि और मां वीना को मिलाकर रवीना रखा गया है. उनका निकनेम ‘मुनमुन’है जो उनके मामा एक्टर मैकमोहन ने दिया था.

एक कॉलेज में पढ़ने के बावजूद अजय ने पहचानने से किया था मना

बहुत कम लोग जानते हैं कि रवीना और अजय देवगन एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने बताया कि उन्हें बड़ा दुख हुआ जब अजय ने उन्हें पहचानने से मना कर दिया था.

रवीना और अक्षय की हो चुकी थी सगाई

रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अफेयर की चर्चा खूब सुनी जाती है, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं दोनों का सिर्फ अफेयर नहीं बल्कि सगाई हो चुकी थी. इसके बाद अक्षय के ‘दिलफेंक’ मिजाज की वजह से ये रिश्ता परवान नहीं चढ़ा. ये बातें खुद रवीना ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान बताई थीं. अक्षय से सगाई के बाद वे रात-रात भर सो नहीं पाती थीं .

शादी से पहले ही माँ बनी रवीना

रवीना टंडन शादी से पहले ही मां बन गई थीं, दरअसल, उन्होंने शादी से पहले दो लड़कियों को गोद लिया. जिनमें से एक की रवीना ने शादी भी कर दी है.

इस फिल्ममेकर से की थी शादी

वहीं, रवीना ने खुद फिल्ममेकर अनिल थड़ानी से शादी की है, दोनों के दो बच्चे भी हैं। इस तरह रवीना चार बच्चों की मां है.

अक्षय नही ये बल्कि ऋषि थे रवीना के पहले क्रश

रैविशिंग रवीना के अफेयर की चर्चा भले ही खिलाड़ी कुमार से रही हो लेकिन उन्हें ऋषि कपूर पर क्रश था. ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशन के दौरान रवीना ने ये बातें बताईं. इस फिल्म में ऋषि के बेटे रणबीर कपूर के साथ रवीना ने काम किया है. रवीना के मुताबिक रणबीर को देखते ही उन्हें ऋषि की याद आ जाती थी.

Related Articles

Back to top button