मनोरंजन

एक्टर कार्तिक आर्यन ने शेयर की अपने पहले ऑडिशन की तस्वीर

फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ से पॉपुलर हुए एक्टर कार्तिक आर्यन एक बार फिर से सुर्खियों में है। आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक के क्रश बन चुके कार्तिक की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। जो यकीनन आपको भी बहुत ही पसंद आएगी।

एक्टर कार्तिक आर्यन ने शेयर की अपने पहले ऑडिशन की तस्वीर

बता दें कि हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने एक पुराना रूप से मिलवाया है। दरअसल हाल ही में कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की। जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कार्तिक की ये तस्वीर उनके टीनेज टाइम की हैं। जिसमें कार्तिक आउटफिट शर्ट और जीन्स में नजर आ रहे हैं। तस्वीर देख कर ये साफ मालूम हो रहा हैं कि कर्तिक ने फोटो खींचवाने के लिए स्टाइलिश पोज दे रहे हैं। वैसे इस टीनेज तस्वीर में कार्तिक काफी ज्यादा हेंडसम और क्यूट लग रहे हैं। फैंस के बीच कार्तिक की ये तस्वीर बहुत ही पसंद की जा रही हैं।

Kartik Aryan
अपनी इस तस्वीर लाजवाब तस्वीर के साथ कार्तिक ने एक बेहद खास कैप्शन और जानकारी भी दी हैं। कैप्शन में कार्तिक ने लिखा- “जब बाल ऊपर नहीं थे तो वह फोटो जो मुझे मेरी डेब्यू फिल्म्स ऑडिशन मेन प्यार किया से मिली” कार्तिक की तस्वीर से ये तो साफ हैं कि आखिर कार्तिक ने ये फोटो खींचवाई किस काम के लिए थी।

Related Articles

Back to top button