अजब-गजबउत्तर प्रदेशफीचर्ड

एक्सप्रेस लेन पर खड़ी ट्रक से कार की टक्कर, तीन की मौत

बाराबंकी : राष्ट्रीय राज मार्ग लखनऊ-फैजाबाद के एक्सप्रेस लेन पर खड़ा वाहन मौत का दूत बन गया। फैजाबाद की ओर से लखनऊ जा रही एक कार आज खड़ी ट्रक में जा भिड़ी। जिसमें महिला सहित तीन की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।
चालक फिरोज निवासी ग्राम धावा, थाना हल्दीपुर जिला बलिया ने कार से सभी लेकर लखनऊ जा रहा था। बाराबंकी के रामसनेहीघाट क्षेत्र के कोटवा सड़क के निकट हाईवे पर खड़ी ट्रक में कार जा भिड़ी। हादसा इतना तेज था कि कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें हरिराम, अंशुलता, रामनरायन की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें प्रमोद, फिरोज व प्रियांशु गंभीर घायल हो गए। घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया।
जिला बलिया के थाना डाला के ग्राम बहादुरपुर निवासी प्रमोद कुमार (40) के सुसर राम नरायन (55) निवासी पहराजपुर जिला गाजीपुर की तबियत खराब हो जाने से कल उन्हें प्रमोद ने बलिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां लखनऊ के गोमती नगर के एक निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था। रात दस बजे प्रमोद पत्नी अंशुलता (35), पिता हरिराम (60), चार वर्ष का पुत्र प्रियांशु चले थे।

Related Articles

Back to top button