दिल्लीफीचर्डराज्य

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने विवाहिता के पति पर की फायरिंग

दिल्ली पुलिस ने एक ब्लाइंड केस सॉल्व करने का दावा किया है, जिसमें एक तरफ़ा प्यार में आशिक ने महिला के पति को रास्ते से हटाने के लिये उस पर दो बार जानलेवा हमले किए. उसने दो बार महिला के पति पर गोली चलाई लेकिन दोनों बार गोली युवक को घायल करके निकल गई. पुलिस ने उस सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: जानिए, फांसी की सजा के बाद तिहाड़ जेल में कैसे कट रही हैं निर्भया के दोषियों की रातें

एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने विवाहिता के पति पर की फायरिंग

मामला दिल्ली के रोहिणी का है. आपने डर फिल्म तो देखी होगी. जिसमें शाहरुख खान एक तरफा प्यार में पागल होकर सन्नी देओल पर कई बार हमला करता है. ठीक उस फिल्म के जैसा ही ये मामला है. जो रील लाइफ से निकल कर रियल लाइफ में देखने को मिला. पीयूष और ईरा नवदंपति हैं. वे दोनों आरोपी की वजह से खौफ के साए में जी रहे थे.

वारदात पिछले महीने की है. रोहिणी सेक्टर पांच में रहने वाले पीयूष पर किसी अज्ञात शख्स दो बार जानलेवा हमला किया. हमले में देसी कट्टे से गोली चलाई गई. इन हमलों के बाद से ही नवविवाहित जोड़ा और उनका परिवार दहशत में था. न किसी से कोई दुश्मनी, न कोई झगड़ा. फिर हमला कौन रहा था.

ये भी पढ़ें: सर्जरी के दौरान 6 हार्ट अटैक को मात देकर जिंदा है ये 4 महीने की बच्ची

पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल यही था कि आखिर कौन है जो पीयूष की जान के पीछे पड़ा है. पुलिस के लिये यह एक ब्लाइंड केस था. लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए विजय विहार की पुलिस टीम ने छानबीन जारी रखी और जब सच्चाई सामने आई तो मामला एक तरफ़ा प्यार का निकला.

दरअसल, एक तरफ़ा प्यार की ये कहानी साल 2012 से होती है. जब आरोपी विवेक अग्रवाल ने पीयूष की पत्नी ईरा को पहली बार देखा था. तभी वो उससे एक तरफ़ा प्यार कर बैठा था. इस आशिक पर इश्क का ऐसा जुनून सवार था कि वो हरदम ईरा का पीछा किया करता था. ईरा को कभी इसकी भनक तक नहीं लगी.

फिर आरोपी विवेक ने ईरा का नंबर हासिल कर लिया. वो उसे मैसेज और कॉल करके परेशान करने लगा. वर्ष 2016 में ईरा की शादी पीयूष के साथ हो गई. तभी से विवेक अग्रवाल का एक तरफ़ा प्यार पागलपन की हद तक जा पहुंचा. इसी दौरान उसने पीयूष को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रची. और उसने एक नहीं बल्कि दो बार पीयूष पर जानलेवा हमले किए.

ये भी पढ़ें: कपिल म‌िश्रा की मां बोली- केजरीवाल से, ये झूठ तुम्हारे किसी काम नहीं आएंगे

शुक्र रहा कि पीयूष इन हमलों में केवल घायल हुए. पांच साल के एक तरफ़ा प्यार ने विवेक अग्रवाल को इस जोड़े का जानी दुश्मन बना दिया. लेकिन अब वो सिरफिरा आशिक पुलिस की गिरफ्त में है.

Related Articles

Back to top button