अजब-गजब

एक बेटे ने मां की बॉडी के लिए 1000 टुकड़े, फिर पकाकर कुत्ते को खिलाया

स्पेन में एक व्यक्ति पर आरोप लगा है कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी और फिर उनकी बॉडी को टुकड़ों-टुकड़ों में काट दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने मां के बॉडी पार्ट्स को पकाकर पालतू कुत्ते को खिला दिया.
आरोपी अलबर्टो संचेज गोमेज 26 साल का है. उसकी मां मारिया सोलेडैड गोमेज के गायब होने के बाद पुलिस जांच के लिए घर आई थी. इसी दौरान मामले का खुलासा हुआ. मां की उम्र 66 साल थी.

घर की तलाशी के दौरान पुलिस तब हैरान रह गई जब कम से कम छह प्लास्टिक के थैले में महिला के बॉडी पार्ट्स मिले. आरोपी का घर मैड्रिड के फेमस इलाके लास वेन्टास में स्थित है.

आरोपी संचेज ने मां के कई बॉडी पार्ट्स घर के कचरे के साथ डाल दिया था. इस मामले में आरोपी को अब कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश किया जाएगा. mirror.co.uk ने स्पेनिश अखबार एल मुन्डो के हवाले से लिखा है कि आरोपी ने मां की बॉडी को करीब एक हजार टुकड़ों में काट दिया.

इतना ही नहीं, जांच के दौरान पुलिस को मां की बॉडी के कई महत्वपूर्ण पार्ट्स गायब मिले. संचेज फिलहाल बेरोजगार था, लेकिन पहले वेटर का काम करता था.
पुलिस ने अब तक ये नहीं बताया है कि आरोपी ने मां की हत्या किस प्रकार की. आरोपी के पूर्व दोस्तों ने बताया है कि वह अपने परिवार के लिए समस्या बन गया था. ड्रग लेने लगा था.

आरोपी के पूर्व दोस्तों ने बताया कि वह घर के सामने की पार्क में बेंच पर बैठकर समय बिताता था. पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने मां की हत्या करीब एक महीने पहले की होगी. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

एक पड़ोसी ने दावा किया कि उन्होंने महिला को बीते हफ्ते सनबाथ करते हुए देखा था. वहीं, पुलिस को आरोपी के बारे में पहले से जानकारी थी. इससे पहले भी मां के साथ घरेलू हिंसा के मामले में पुलिस ने गिरफ्तारी की थी.

आरोपी साइकियाट्रिक जांच से गुजर रहा है. हालांकि, कोर्ट में सुनवाई के बाद उसे जेल भेजा जा सकता है. आरोपी मां के तीन बच्चों में एक था. वह घर से कीमती चीजें चोरी करता था और उसे बेचकर ड्रग खरीदता था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मैड्रिड की नेशनल पुलिस के प्रवक्ता ने एक फुटेज जारी किया है जिसमें संदिग्ध को पुलिस हिरासत में जे जाते हुए दिखाया गया है.इससे पहले नवंबर 2018 में भी ऐसी ही अजीबोगरीब खबर सामने आई थी. UAE में एक महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की कथित तौर पर हत्या कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे और फिर पकाया भी था.

UAE के अधिकारियों ने कहा था कि मोरक्को की एक महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के टुकड़े-टुकड़े कर उससे डिश बनाई और पास में काम कर रहे पाकिस्तानी मजदूरों को खिला दिया.

मोरक्को की रहने वाली आरोपी महिला करीब 30 साल की थी, लेकिन उसका नाम जाहिर नहीं किया गया था. शुरुआत में उसने गुनाह कबूल करने से इनकार कर दिया, लेकिन बाद में अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस को पहला सबूत तब मिला जब महिला के घर में ब्लेंडर से इंसानी दांत मिले.

आरोपी महिला ने ऐसा क्यों किया, इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि 7 सालों से साथ रह रहा ब्वॉयफ्रेंड उसे छोड़कर मोरक्को की किसी महिला से शादी करने वाला था. बीते काफी वक्त से गर्लफ्रेंड उसे आर्थिक मदद कर रही थी.

पूछताछ में महिला की एक दोस्त ने कहा कि वह अपराध के वक्त वहां नहीं थी, लेकिन घर में खून के निशान देखे थे. महिला ने हत्या करने के बाद ट्रेडिशनल गल्फ डिश तैयार किया था जो बिरयानी जैसी ही होती है.

Related Articles

Back to top button