मनोरंजन

एक शो के दौरान हुआ हादसा, टास्क में दीपक ठाकुर को लगी चोट

मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का शो एस ऑफ स्पेस 2 चर्चा में बना हुआ है. शो में बिग बॉस 12 में दिखे बिहारी बाबू दीपक ठाकुर भी पार्टिसिपेट कर रहे हैं. ये दीपक का दूसरा रियलिटी शो है. दीपक ठाकुर के फैंस के लिए एक दुखभरी खबर है. दरअसल, शो एस ऑफ स्पेस 2 में टास्क के दौरान दीपक ठाकुर को चोट लग गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

सूत्र का कहना है कि दीपक ठाकुर को कंधे पर चोट आई है. दीपक ठाकुर शो में दूसरे कंटेस्टेंस्ट के साथ वीकली टास्क परफॉर्म कर रहे थे. टास्क का नाम बॉम्बर्स और बॉम्ब स्क्वॉड था. इसी टास्क को परफॉर्म करते वक्त दीपक को कंधे पर चोट लग गई. जिसके बाद टास्क को तुरंत बंद कर दिया गया. दीपक को घर के अंदर ही डॉक्टरों ने देखा. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

वैसे दीपक ठाकुर ही नहीं उनसे पहले एस ऑफ स्पेस 2 में टास्क के दौरान एक्ट्रेस कृष्ण बरेटो को अस्थमा अटैक आया था. कृष्ण की हालत अभी ठीक है. लेकिन ये कहा जा रहा है कि कृष्ण बरेटो शो छोड़ना चाहती हैं. अब आने वाले एपिसोड में मालूम पड़ेगा कि कृष्ण शो में बनी रहती हैं या फिर इसे अलविदा कह देंगी.

विकास गुप्ता का ये रियलिटी शो हर रोज एमटीवी पर शाम 6 बजे ऑनएयर होता है. एस ऑफ स्पेस 2 का ग्रैंड प्रीमियर 24 अगस्त को हुआ. रियलिटी शो में बसीर अली, कृष्ण बरेटो, रोहन मेहरा, दीपक ठाकुर, लुसिंडा निकोलस जैसे बड़े चेहरे पार्टिसिपेट कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button