राष्ट्रीय

एनएच पर कोहरे का कहर : दो सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत

vlcsnap-2016-01-14-10h28m42s358मधुबनी. बिहार मधुबनी में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गयी जबकि 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को गंभीर हालत में दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

घटना मधुबनी के फुलपरास स्थित एन.एच.57 पर डंडाटोल के समीप की है जहां कुहासे के कारण पटना से फारबिसगंज जा रही चन्द्रलोक ट्रैवल्स की बस सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकरायी. सड़क हादसा इतना दर्दनाक था कि 6 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी वहीं कई लोग घायल हो गए.

गंभीर रुप से घायल 7 लोगों को इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर परिचालन को सामान्य करा दिया है. कोहरे के कहर के कारण इस सड़क पर पहले भी सड़क दुर्घटनाएं होती रही हैं.

घटना के बाद पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क साधने की कोशिश में जुटी है. वहीं दूसरी ओर भागलपुर में हुए एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई.

जिला के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर मोड़ के पास हुई दुर्घटना में एक ट्रैक्टर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए. सभी मृतक इस्माइल प्रखंड के चौधरी वासा के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button