मनोरंजन

एनिवर्सरी पर लाल ट्रेडिशनल साड़ी में रणवीर संग तिरुपति पहुंचीं दीपिका

14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए दीपवीर आंध्र प्रदेश के त‍िरुपत‍ि स्थित वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे हैं. कपल ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर भगवान का आशीर्वाद लिया. दीपिका और रणवीर दोनों का परिवार उनके साथ मंदिर दर्शन के लिए निकला है.

मंदिर परिसर से दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की तस्वीरें सामने आई हैं. फोटोज में दीपिका-रणवीर शादी के 1 साल बाद फिर से न्यूली मैरिड कपल के लुक में दिखे.

दीपिका ने लाल रंग की हैवी ट्रेड‍िशनल साड़ी पहनी है. मांग में सिंदूर, हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहने दीपिका पादुकोण पूरी तरह से सजी धजी दिख रही हैं.

वहीं रणवीर सिंह ने ऑफ व्हाइट कुर्ता पायजामा पहना है. साथ ही गोल्डन एम्बरॉयडरी वाली जैकेट ने एक्टर के लुक को कम्पलीट किया. रणवीर सिंह ने रेड कलर की गोल्डन बॉर्डर शॉल डाली है. रणवीर की शॉल और दीपिका की साड़ी का परफेक्ट मैच नजर आ रहा था.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साथ में परफेक्ट कपल लग रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर और दीपिका वेंकटेश्वर मंदिर के बाद पद्मावती टेंपल जाएंगे. फिर कपल अमृतसर (गोल्डन टेंपल) जाएगा. मंदिरों के दर्शन के बाद कपल 15 नवंबर को वापस मुंबई लौटेगा.

मालूम हो, दीपिका-रणवीर ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी. ये शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी. इसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

दीपिका रणवीर शादी के बाद फिल्म 83 में नजर आएंगे. इसमें दीपिका रणवीर की ऑनस्क्रीन पत्नी के रोल में दिखेंगी

Related Articles

Back to top button