अजब-गजब

एयरपोर्ट पर जाते ही ये लड़का रातोंरात बन गया रोडपति से करोड़पति

सोचिए अचानक से कहीं से खजाना हाथ लग जाए तो वाजिब सी बात है की आप उसे छोड़ेंगे नहीं। वैसे पुराने जमाने में ही एक कहावत कही गई है जो की आपने भी सुनी होगी भगवान के घर देर है लेकिन अंधेर नहीं है और ऊपर वाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर ही देता है। जी हां और ये कहावत आज सच भी हो गई। दरअसल आज हम एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताने जा रहे है जो एक रात में करोड़पति बन गया ये बस उसकी किस्‍मत की वजह से हुआ जी हां उस व्यक्ति के साथ ऐसा क्या हुआ जिससे उसकी पूरी जिंदगी ही बदल गई। जी हां येे वाकई में किसी चमत्‍कार से कम नहीं था।

बता दें कि ये कहानी केरल के कुट्टनाद का रहने वाला एक व्यक्ति की है जो बेरोजगार था और बेरोजगार होने के कारण की वजह से वह नौकरी करने के लिए अबुधाबी चला गया और वहां जाने के बाद उसे सुपरवाइजर की नौकरी भी मिल गई लेकिन उसका वहां उस नौकरी में मन नहीं लगा और उसने अपने अबूधाबी से वापस आने के लिए अपने दोस्त से भी मदद मांगी थी। फिर क्‍या था दोस्त ने उसे वापस भारत आने के लिए उसे पैसे भी दिए थे और फिर उसने उन पैसों से फ्लाईट की टिकट खरीद ली और लौटरी की टिकट खरीद ली।

जैसे ही वो हवाई अड्डे पर पहुंचा उसे खबर मिली की वो लॉटरी जित चुका है। हैरानी की बात तो ये थीं बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि उसके द्वारा खरीदा गया लाटरी का टिकट आने वाले समय में उसके पूरे जीवन को ही बदल कर रख देगा।

जी हां आपको बता दें कि लॉटरी की टिकट खरीदने के बाद जब वापस आया तो उसे इस बात का पता चला कि वह लाटरी का टिकट जीत लिया है और आपको जान कर आश्चर्य होगा कि उस लाटरी को जीतने के बदले उसे 7 मिलियन दिरहम दिए जायेंगे। इस बात से वो बेहद ही खुश हो गया भारतीय रुपया के अनुसार इसका मूल्‍य लगभग 13 करोड़ 10 लाख रुपया है।

भगवान ने उसकी किस्‍मत बदल दी और आज वो अपने माां के साथ बहुुुत खुुुुश हैैै। उसकी माँ का कहना है कि उसका बेटा हमेशा से यही चाहता था की उसका अपना एक घर हो लेकिन पैसे की कमी होने के कारण वह घर बनाने में नाकामयाब रहा है लेकिन अब उसका सारा सपना पूरा हो गया।

Related Articles

Back to top button