मनोरंजन

ऐसी दिखती हैं डॉक्टर हाथी की पत्नी, तस्वीरें जरूर देखें

आज के समय में भी TV पर आने वाले कई सारे ऐसे शो मौजूद है जिन्हें कि लोगों के द्वारा आज भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इन शो में काम करने वाले कलाकारों ने अपने अभिनय के बदौलत लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने में कामयाबी हासिल की थी। उन्हीं शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी है। आपको बता दें कि यह शो आज लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है।

परंतु हाल के दिनों में ही इस शो में अपना अहम किरदार निभाने वाले कलाकार डॉक्टर हाथी की आकस्मिक निधन हो गई थी। उनके आकस्मिक निधन की खबरों को सुनने के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। डॉक्टर हाथी आज इस दुनिया से चले जाने के बाद अपने परिवार वालों को अपने पीछे छोड़ गए हैं। आज हम आपको डॉक्टर हाथी के परिवार वालों के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं डॉक्टर हाथी के परिवार वालों के बारे में…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि डॉक्टर हाथी ने फिल्मी दुनिया में आने से पहले बहुत ही ज्यादा संघर्षों का सामना किया था। जिस दौरान उन्होंने पहली बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक शो में काम करने का मौका मिला। उस दौरान उनके अभिनय को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। उनके किरदार को लोगों के द्वारा इतना ज्यादा पसंद किया गया कि कुछ दिनों में ही उनके लाखों की संख्या में लोग फैन बन गए।

लाखों की संख्या में प्रशंसकों के होने की वजह से डॉक्टर हाथी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे। आपको यह बात शायद मालूम होगी कि वर्ष 2010 में उन्होंने अपने मोटापे को कम करने के लिए सर्जरी की मदद से अपना 80 किलो तक का वजन कम कर लिया था। उनसे जुड़ी यह बात शायद मालूम होगी कि वह पिछले 8 साल से इस शो से जुड़े हुए हैं।

अगर बात डॉक्टर हाथी के परिवार की करें तो उनके परिवार में उनकी पत्नी नेहा देवी के साथ-साथ उनकी दो बेटियां हैं। डॉक्टर हाथी की मृत्यु हो जाने के बाद उनका सारा परिवार गहरे सदमे में है। इसके साथ ही साथ उनके माता-पिता का भी रो रो कर बुरा हाल है। आपको यह बात शायद मालूम होगी कि डॉक्टर हाथी को मुखाग्नि उनके चाचा ने दी थी।

अपने हंसमुख किरदार के लिए लोगों के बीच जाने जाने वाले डॉक्टर हाथी आज भले ही हमारे बीच नहीं है। परंतु उनके द्वारा निभाया गया हर एक किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। अभी तो हम सभी की यही कामना है कि भगवान डॉक्टर हाथी की आत्मा को शांति दे और इसके साथ ही साथ उनके परिवार वालों को इस मुश्किल की घड़ी में ढेर सारी हिम्मत दे।

Related Articles

Back to top button