मनोरंजन

ऐसे रहते है अपने घर मे ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 4 को देखकर आप भी हंस पड़ेंगे

चाहे आम हो या खास हर एक व्यक्ति अपने घर में हमेशा अपने ही अंदाज में रहा करता है। बात अगर बॉलीवुड जगत के सितारों की करें तो बॉलीवुड जगत के सितारे अपने घर पर कुछ इस अंदाज में रहा करते हैं कि उनकी तस्वीरों को देखकर आप भी अपनी हंसी के ऊपर कंट्रोल नहीं कर पायेंगे। आपको बता दें कि बॉलीवुड जगत के बड़े से बड़े कलाकार अपने घर में खुलकर कपड़े पहना करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड जगत के कुछ स्टार के घर की तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाओगे।

आमिर खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बात करें तो आमिर खान काफी फनी इंसान है। आपको बता दें कि आमिर खान अपने घर पर काफी कूल अंदाज में रहा करते हैं। इसके साथ ही साथ वह बाहर भी कम स्टाइल में ही दिखाई देते हैं। आप आमिर खान के घर की तस्वीरों को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर आमिर खान किस तरह बिल्कुल एक आम आदमी की तरह अपने घर में रहा करते हैं।

सनी देओल

बात अगर सनी देओल की करें तो उनके बारे में ऐसा बताया जाता है कि वह देसी स्टाइल में रहना पसंद किया करते हैं। देसी स्टाइल में रहना पसंद करने वाले सनी देओल आए दिन अपने देसी खाने की तस्वीरें लोगों के बीच साझा भी किया करते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की बात करें तो उनके बारे में ऐसा बताया जाता है कि सलमान खान अपने खाली वक्त अपने भांजे और अपने कुत्ते के साथ बिताना पसंद करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान अपने घर में हमेशा फर्श पर ही मस्ती किया करते हैं।

सोहेल खान

सलमान खान के भाई सोहेल खान की बात करें तो वह अपने घर में बेहद ही खुले अंदाज में रहा करते हैं। आप उनकी इस तस्वीर से इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह एक आम इंसान की तरह ही अपने घर में रहते हैं।

धर्मेंद्र

अपने दशक के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की बात करें तो धर्मेंद्र अपने घर में आज भी देसी स्टाइल में रहा करते हैं। आपको बता दें कि धर्मेंद्र को अपना खाली वक्त जानवरों के साथ बिताने पसंद है। यही वजह है कि धर्मेंद्र अक्सर जानवरों की शादी अपना खाली वक्त बिताया करते हैं। यह बात भी आपको बता दें कि वह जानवरों से काफी ज्यादा प्यार किया करते हैं जिसकी वजह से जानवरों के प्रति उनका काफी ज्यादा लगाव हमें देखने को मिलता है।

शाहरुख खान

किंग खान के नाम से लोगों के बीच में मशहूर हो चुके अभिनेता शाहरुख खान की बात करें तो शाहरुख खान बाहर जितने ज्यादा स्टाइलिश नजर आते हैं घर के अंदर वह उतना ही ज्यादा आम इंसान की तरह करते हैं। आप शाहरुख के घर की तस्वीर को देखकर उनके घर में रहने के स्टाइल के बारे में जान सकते हैं।

Related Articles

Back to top button