मनोरंजन

ऐसे ‛TAJ MAHAL’ देखने पहुंची माधुरी दीक्षित, देखकर भी नही पहचान पाए लोग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज कई ऐसे सेलिब्रिटीज मौजूद है जिनके प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में है। देश के अन्य अन्य हिस्सों में फैले हुए उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज की एक झलक पाने के लिए बेताब रहा करते हैं। ऐसे में कभी-कभी उन सेलिब्रिटीज के लिए उनके प्रशंसा की आफत की एक वजह भी बन जाते हैं। बात अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल माधुरी दीक्षित की करें तो आज उनके प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में है। करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली इस अभिनेत्री ने अपनी अदाकारा और अपनी स्माइल के बदौलत लोगों के दिलों को जीतने का काम किया है। हाल के दिनों में ही माधुरी दीक्षित आगरा के ताजमहल घूमने गयी थी। परंतु वहां उनके प्रशंसकों ने उनका यह हाल कर दिया कि उन्हें वहां से अपनी गाड़ी में सवार होकर भागना पड़ा। तो चलिए बताते हैं आपको इस खबर के बारे में विस्तार से…

दरअसल हम आपको बता दें कि यह मामला बीते साल अक्टूबर के महीने का है। जब माधुरी दीक्षित और उनका पूरा परिवार आगरा के ताजमहल का दीदार करने गया हुआ था। ताजमहल घूमने के दौरान उनके प्रशंसकों ने उन्हें पहचान लिया। जिसके बाद उनके चाहने वालों की एक के बाद एक भीड़ बढ़ती गई। हर कोई उनकी एक झलक पाने के साथ साथ उनके साथ सेल्फी लेना चाह रहा था जिसकी वजह से माधुरी दीक्षित को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा। ऐसा बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित इतना ज्यादा परेशान हो गई थी कि उन्हें आखिरकार वहां से बाहर जाने के लिए पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा।

पुलिस फोर्स के आने के बाद बड़ी मशक्कत और काफी ज्यादा कोशिश करने के बाद उन्हें उनकी गाड़ी तक पहुंचाया गया। परंतु गाड़ी तक पहुंचते-पहुंचते लोगों की भीड़ ने ऐसा रूप धारण कर लिया कि पुलिस को उस भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल का प्रयोग करना पड़ा। जिससे कि वह माधुरी दीक्षित को आसानी से उनकी गाड़ी के पास पहुंचा सके। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं था जब माधुरी दीक्षित ताजमहल का दीदार करने के लिए उत्तर प्रदेश आई थी। इससे पहले भी वर्ष 2012 में माधुरी दीक्षित अपने परिवार के साथ ताजमहल का दीदार करने के लिए आ चुकी है। परंतु उस दौरान उन्हें उनके प्रशंसकों ने नहीं पहचाना क्योंकि उस दौरान उन्होंने अपने चेहरे के ऊपर स्कार्फ़ बाँध रखा था।

 

पहली बार चेहरे के ऊपर स्कार्फ़ बाँधकर ताजमहल का दीदार करने की वजह से लोग उन्हें नहीं पहचान पाए थे। इसके साथ ही साथ फोटो खिंचवाते वक्त माधुरी दीक्षित अपने चेहरे के ऊपर से स्कार्फ़ को नहीं हटाया था जिसकी वजह से किसी को यह बात मालूम ही नहीं चली कि माधुरी दीक्षित ताजमहल के दर्शन के लिए आई थी।

यही वजह थी कि पहली बार ताजमहल के दर्शन करने के दौरान उन्हें किसी भी तरह की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा था। परंतु इस बार जब लोगों को यह बात पता चली कि माधुरी दीक्षित ताजमहल का भ्रमण करने आई है तो लोगों के बीच एक हलचल सी मच गई और उन्हें इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button