व्यापार

ऑफर…ऑफर…ऑफर…2 अक्टूबर से सिर्फ आपके लिए फेस्टिव सेल !

img_20160930115909 2 अक्टूबर का दिन याद है आपको? इस दिन से आपके लिए ऑफर का इंटरनेट बाजार तैयार हो रहा है। फ्लिपकार्ट, स्नैपडील और एमेजॉन ने इसका ऐलान कर दिया है कि 2 अक्टूबर से वो भारत में अपनी फेस्टिव सेल शुरू कर रहे हैं।

इस सेल में आपको वो सब कुछ मिलेगा जो आप खरीदने की सोच रहे हैं या प्लानिंग कर रहे हैं। आपको बता दें कि ये तीनों ही कंपनियां भारत की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां हैं और माना जा रहा है कि इस बार दोनों के बीच बिजनेस वॉर का फायदा सीधे-सीधे लोगों को मिलेगा।
2 अक्टूबर से फ्लि‍पकार्ट, एमेजॉन और स्‍नैपडील पर जबरदस्त सेल शुरू होने वाली है। इसके साथ ही उन लोगों के लिए ये अच्छी खबर है जो कोई महंगा सामान खरीदने के लिए सही मौके का इंतजार करते हैं। इन तीनों कंपनि‍यों की इस सेल पर चीन की कई पॉपुलर स्‍मार्टफोन कंपनि‍यों ने भी दांव लगाया हुआ है। इन स्मार्टफोन कंपनियों में शाओमी, लीको, जि‍योनी जैसे दिग्गज हैं जो इस सेल का इंतजार कर रहे थे। चीन की इन कंपनियों ने ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर एक्‍सक्‍लूसिव टाईअप के जरिए अपने लिए जगह बुक की है। चीन की बड़ी कंपनियों का दावा है कि इस सेल में उनको भी जबरदस्त फायदा मिलने वाला है। बताया जा रहा है इस सेल के जरिए ये मोबाइल कंपनियां स्‍मार्टफोन्स पर बड़े ऑफर के साथ तैयार बैठी हैं।
 
सबसे पहले बात फ्लि‍पकार्ट की करते हैं जो 2 अक्‍टूबर से 5 अक्‍टूबर तक बि‍ग बि‍लि‍यन डे सेल शुरू करने वाली है। इस बिग बिलियन डे सेल में कंपनी की ओर से कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इस ई-कॉमर्स कंपनी ने महंगे स्मार्टफोन्स पर 15 हजार रुपये तक की छूट की भी तैयारी की है। फ्लिपकार्ट पर शाओमी के एमआई स्‍मार्टफोन के फ्लैगशि‍प मॉडल पर पर करीब 5000 रुपये तक की छूट दी जा रही है, साथ ही रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम पर भी एक्‍सचेंज ऑफर चल रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट में मोटो ई-3 पावर पर 7 हजार रुपये, लीको ली-1 पर एक हजार रुपये और लीको-2 स्मार्टफोन पर 3000 रुपये की छूट दी जा रही है। फ्लिपकार्ट का कहना है कि वो 15 हजार रुपये तक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ स्‍मार्टफोन देने का ऑफर भी ला रही है ।
सके अलावा इस फेस्टिव सेल में आपको एमआई के फ्लैगशि‍प मॉडल स्मार्टफोन्स पर भी ऑफर मिलेगा। बताया जा रहा है कि एक्सचेंज ऑफर के साथ एप्‍पल आईफोन 5-एस पर 15 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। वहीं एमेजॉन पर आपको 5 हजार से कम रुपये में लीको ली मैक्‍स, 18 हजार रुपये में लेनोवो जेड-2 प्‍लस जैसे स्मार्टफोन मिलने वाले हैं। इस सेल के लिए फ्लि‍पकार्ट ने एसबीआई के साथ टाईअप कि‍या है। इसके अलावा एमेजॉन ने एचडीएफसी बैंक के साथ और स्‍नैपडील ने सि‍टी बैंक से टाईअप कि‍या है। तो बस इंतजार खत्म और फेस्टिव सेल के एक्शन के लिए तैयार हो जाइए। इस सेल का आपको बेसब्री से इंतजार था और ये इंतजार अब खत्म होने वाला है। 2 अक्टूबर से इस महासेल का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए।
 

Related Articles

Back to top button