मनोरंजन

कंगना के सपोर्ट में बोली अंकिता, कहा – ‘ मै अपनी रानी की रक्षा कर रही हूं’

कंगना की फिल्म मणिकर्णिका भले रिलीज हो गई हो लेकिन उनकी फिल्म से विवादों का साया अभी तक नहीं थमा है. फिल्म के डायरेक्टर कृष ने कंगना पर क्रेडिट लेने के आरोप लगाए. इसके बाद पूजा भट्ट ने भी कृष को सपोर्ट किया. कंगना की दखलअंदाजी के चलते सोनू सूद फिल्म से बाहर हो गए. इसके अलावा राइटर अपूर्व असरानी ने भी कंगना पर गंभीर आरोप लगाए. फिल्म में काशीबाई का रोल निभाने वाली मिष्ठी चक्रवर्ती ने भी कंगना पर उनके सीन्स को काटने के आरोप लगाए. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अंकिता लोखंडे ने कंगना को सपोर्ट किया है.

कंगना के सपोर्ट में बोली अंकिता, कहा - ' मै अपनी रानी की रक्षा कर रही हूं'अंकिता ने इस विवाद के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मुझे इस विवाद पर प्रतिक्रिया देने की ज़रुरत है. हम सभी ने इस फिल्म के लिए मेहनत की है. कभी-कभी हमारी मनमर्जी के मुताबिक नतीजे नहीं आते हैं और मैं ये इसलिए नहीं कह रही क्योंकि मुझे अपने रोल के लिए तारीफें मिल रही हैं. लेकिन अगर ये मेरे साथ भी हुआ होता तो मैं इसे सकारात्मक रुप में ही लेती. एक एक्टर के तौर पर मैं समझ सकती हूं कि उन लोगों के बीच कुछ दुविधाएं रही होंगी लेकिन मैं चीजों को हमेशा पॉजिटिव नजरिए से देखने की कोशिश करती हूं.’

कर्णिका बेहद पसंद आई और मुझे कंगना की पर्सनैलिटी भी काफी पसंद है. मेरे ज्यादातर शॉट्स को उन्होंने ही डायरेक्ट किया है. कंगना के लिए मेरे दिल में काफी सम्मान है. मुझे लगता है कि मैं झलकारी बाई बन चुकी हूं और मैं अपनी रानी लक्ष्मीबाई को गार्ड करने की कोशिश कर रही हूं. उन्होंने अपने आपको साबित किया है. मैं असल जिंदगी में भी फिल्म के केरेक्टर को निभा रही हूं. मैं दरअसल अपनी रानी को सुरक्षा प्रदान कर रही हूं.’ इससे पहले अंकिता ने ये भी कहा था कि उनके किसी भी सीन को एडिट नहीं किया गया है और न ही उनके किसी सीन को फिल्म से हटाया गया है.

Related Articles

Back to top button