मनोरंजन

कंगना के सपोर्ट में बोले अनुपम खेर, कहा- हिम्मत तारीफ के काबिल

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही है. ये फिल्म कंगना रनौत का ड्रीम प्रोजेक्ट थी और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. मगर बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई अच्छी नहीं रही. हाल ही में दिए गए कई सारे इंटरव्यू में कंगना ने उनकी फिल्म का सपोर्ट ना करने के लिए बॉलीवुड कलाकारों की आलोचना की. जिसके बाद एक्टर अनुपम खेर ने कंगना की तारीफ की है और उनकी फिल्म की भी सराहना की है.

कंगना के सपोर्ट में बोले अनुपम खेर, कहा- हिम्मत तारीफ के काबिलट्विटर पर चल रहे सेशन आस्क मी एनीथिंग में उन्होंने एक शख्स के पूछे जाने के बाद कहा- कंगना रनौत रॉकस्टार हैं. वे ब्रिलियेंट हैं. मैं उनकी प्रस्तुति और हिम्मत की सराहना करता हूं, वे महिला सशक्तिकरण का भी एक जीता जागता उदाहरण हैं.

इससे पहले कंगना ने बॉलीवुड के कई सारे सेलेब्रिटीज पर निशाना साधा और वे इस बात से खफा नजर आईं कि वे जहां एक तरफ दूसरे सितारों की फिल्म रिलीज होने पर उसे प्रमोट करती हैं और सराहना करती हैं वहीं दूसरी तरफ से उन्हें वैसी सराहना कभी नहीं मिलती. हाल ही के इंटरव्यू में वे काफी गुस्सा नजर आईं और उन्होंने कहा अब तो मैं इनके पीछे लग जाऊंगी और मैं इनकी वाट लगा दूंगी. एक एक को एक्सपोज करूंगी.

कंगना ने आलिया भट्ट के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैनें आलिया के पास जा कर उनसे पूछा कि मणिकर्णिका में ऐसा क्या है कि वो उन्हें आपसी बैर लगती है. ये फिल्म देश के हर शख्स के लिए गर्व की बात है. फिर बॉलीवुड इस फिल्म पर चुप्पी क्यों साधे हुए है.

फिल्म की बात करें तो कंगना इसमें महारानी लक्ष्मीबाई का रोल प्ले करती हुई नजर आई हैं. उनके अलावा अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेन्जोंगपा, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है. पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अंकिता लोखंडे ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है.

Related Articles

Back to top button