मनोरंजन

कई सालो बाद अपनी बहन के साथ दिखे शाहरुख़ खान, जरूर देखें ये तस्वीर

अगर हम बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि आज कल न केवल शाहरुख़ खान बल्कि उनका पूरा परिवार ही सुर्खियों में रहता है. जी हां फिर भले ही बात उनकी बेटी सुहाना की हो या उनके बेटे आर्यन खान की है. अब ये तो सब को मालूम है कि सुहाना खान इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर खूब सुर्खियों में छाई हुई है. वही आर्यन खान का नाम आये दिन किसी न किसी फ़िल्मी सितारे की बेटी से जुड़ता ही रहता है. इसके इलावा शाहरुख़ खान के सबसे छोटे बेटे अब्राम खान भी अपनी क्यूटनेस से मीडिया का दिल जीत ही लेते है और सारी लाइमलाइट ले जाते है. गौरतलब है कि सुर्खियां बटोरने में गौरी खान भी किसी से पीछे नहीं है.

जी हां वह भी अक्सर अपने स्टाइल और अपने अंदाज के कारण सुर्खियां बटोर ही लेते है. हालांकि आज हम शाहरुख़ खान के परिवार के उस सदस्य की बात करेंगे जो हमेशा मीडिया से दूर रहना ही पसंद करती है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि शाहरुख़ खान की बड़ी बहन की बात कर रहे है. जिन्हे हाल ही में उनके साथ देखा गया था. अब जाहिर सी बात है कि राखी के दिन बहन का अपने भाई के पास होना लाजिमी है और ये तो सब को मालूम है कि शाहरुख़ खान और उनका परिवार हर त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाता है. बता दे कि शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी हिन्दू है और ऐसे में उनके घर दोनों धर्मो के त्यौहार मनाये जाते है.

वही अगर शाहरुख़ खान की बड़ी बहन की बात करे तो उनका नाम शहनाज है. गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख़ खान को उनकी बड़ी बहन के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था. दरअसल शाहरुख़ खान पिछले दो हफ्तों से अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियों का मजा ले रहे थे. ऐसे में उनकी बहन मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने आयी थी. अब यूँ तो शाहरुख़ खान की बड़ी बहन मीडिया से दूर ही रहती है, लेकिन इस बार उन्हें शाहरुख़ खान के साथ कैमरे में स्पॉट कर ही लिया गया. बता दे कि गौरी खान ने इस हॉलिडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी.

यहाँ तक कि यूरोप से सुहाना की कुछ बोल्ड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. बरहलाल छुट्टियां मनाने के बाद शाहरुख़ खान जब वापिस लौटे तभी उन्हें अपनी बहन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. गौरतलब है कि शाहरुख़ खान को कई सालो बाद अपनी बहन के साथ स्पॉट किया गया है. वही इस बारे में शाहरुख़ खान का कहना है कि उन्होंने काफी कम उम्र में अपने माता पिता को खो दिया था. जिसका बुरा असर उनकी बहन पर पड़ा.

 

जी हां शाहरुख़ खान ने बताया कि उनके माता पिता के निधन के बाद न तो उनकी बहन रोई थी और न ही कुछ बोली थी. यहाँ तक कि माता पिता के निधन के बाद वह काफी बीमार रहने लगी और एक बार जमीन पर गिर पड़ी. जिसके कारण उनके सर पर काफी गहरी चोट लगी थी. ऐसे में इस हादसे के दो साल बाद उनकी बहन ने बोलना बंद कर दिया था. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो माता पिता के निधन के बाद शाहरुख़ खान ने ही अपनी बहन को संभाला था.

 

Related Articles

Back to top button