मनोरंजन

कटरीना कैफ ने शेयर की बिना मेकअप की तस्वीर, घर में ऐसे बिता रहीं वक्त

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिता रही हैं। कटरीना घर पर ही हैं तो सारे काम वो खुद ही कर रही हैं। फैंस उनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की एक पुरानी फोटो सामने आई है जो वायरल हो रही है।

तस्वीर में कटरीना कैफ बिना मेकअप के हैं। फैंस उनके नो मेकअप लुक की तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान कटरीना ने गोल्डन कलर का बाथरोब पहना हुआ है और बालों को बांधा हुआ है।

लॉकडाउन के बीच कटरीना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बर्तन धोती नजर आई थीं। वीडियो में कटरीना बताती हैं कि कोरोना वायरस की वजह से घर पर काम करने वालों को छुट्टी दे दी है और अब वह खुद बर्तन साफ कर रही हैं। साथ ही कटरीना बर्तन साफ करने के तरीके भी बताती हैं।

इसके अलावा कटरीना खाली वक्त में गिटार सीख रही हैं। इंस्टाग्राम पर कटरीना ने अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वो गिटार बजाते हुए गाना गा रही हैं। कटरीना ने कैप्शन में लिखा, ‘उम्मीद है कि जल्दी ही मैं सीख जाऊंगी।’

फिल्मों की बात करें तो कटरीना की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। पहले फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका है।

Related Articles

Back to top button