मनोरंजन

कटरीना को प्यार पर अब भी है भरोसा, शादी पर दिया ये हैरान करने वाला जवाब

बॉलीवुड में वेडिंग सीजन चल रहा है. अनुष्का, सोनम, दीपिका और प्रियंका चोपड़ा शादी के बंधन में बंध गए हैं. हाल ही में मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने खुलकर शादी और बच्चों के प्लान के बारे में बताया.

कटरीना को प्यार पर अब भी है भरोसा, शादी पर दिया ये हैरान करने वाला जवाबउन्होंने कहा, ”कुछ समय पहले शादी मेरे दिमाग में थी. लेकिन तब चीजें उम्मीद के मुताबिक नहीं बन पाई. तबसे मैंने सब कुछ यूनिवर्स पर छोड़ दिया है. जिंदगी ने आपके लिए जो निर्धारित किया है, आपको वो करना पड़ता है. अब मुझे इन सब चीजों को लेकर तनाव नहीं होता.”

एक्ट्रेस ने कहा, ”मैंने लड़ाई लड़ी और अब मैं ये फैक्ट जानकर शांति में हूं कि जो आपने सोचा वो नहीं हो पाया. अब मैंने सब कुछ भगवान भरोसे छोड़ दिया है.” मालूम हो कि कटरीना एक्टर रणबीर कपूर के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में रही थीं.

2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अब जहां कटरीना सिंगल हैं. वहीं रणबीर कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. कटरीना और आलिया भी अच्छी दोस्त हैं. हालांकि रणबीर कपूर को लेकर दोनों एक्ट्रेस की दोस्ती में तनाव की भी खबरें आती रहती हैं.

खैर कटरीना का मानना है कि बुरे अनुभव की वजह से उनका प्यार के प्रति विश्वास कम नहीं हुआ है. वे कहती हैं, ”मुझे पता है कि प्यार सही समय पर मेरी जिंदगी में आएगा. जब मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं होगी.” एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म जीरो दिसंबर में रिलीज होगी. इसमें उनके अपोजिट शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा होंगे.

Related Articles

Back to top button