State News- राज्यझारखण्ड

गुमला में छोटे भाई का नया कपड़ा बड़ा भाई पहनना चाहता था, नहीं देने पर बड़े भाई ने लाठी-डंडे से पीटकर छोटे भाई की हत्या कर फरार हो गया

मुकेश पिछले कई माह से उड़ीसा में रहकर किसी प्लांट में मजदूरी का काम कर रहा था।जहां से वह दो दिन पूर्व ही वापस घर लौटा था। - Dainik Bhaskar

मुकेश पिछले कई माह से उड़ीसा में रहकर किसी प्लांट में मजदूरी का काम कर रहा था।जहां से वह दो दिन पूर्व ही वापस घर लौटा था।

गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र के परसा गांव में गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे कपड़ा पहनने के विवाद पर बड़े भाई भाई रूपेश उरांव ने अपने ही छोटे भाई मुकेश उरांव की हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया। मृतक मुकेश दो दिन पूर्व ही उड़ीसा से मजदूरी कर व नए कपड़े लेकर वापस अपने गांव लौटा था।

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद रायडीह थाना की पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। साथ ही घटना की तहकीकात में जुट गई है। फिलहाल घटना के कारणों का स्पष्ट खुलासा नही हो सका है। ऐसा बताया जाता है कि नए कपड़े पहनने को लेकर हुए विवाद के बाद हत्या की गई है।फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही विवाद के कारणों से पर्दा उठ पायेगा।

क्या है पूरा मामला
घटना को लेकर बताया जाता है कि मृतक मुकेश पिछले कई माह से उड़ीसा में रहकर किसी प्लांट में मजदूरी का काम कर रहा था।जहां से वह दो दिन पूर्व ही वापस घर लौटा है। घर लौटने के वक्त उसने कुछ नये कपड़े भी खरीद कर साथ लेकर आया था।इधर गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे दोनो भाई घर पर ही थे।तभी नये कपड़े को पहनने को लेकर दोनो भाइयो के बीच विवाद शुरू हो गया।फिर देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि वह जानलेवा हो गया।

 

Related Articles

Back to top button