मनोरंजन

कपड़ों से ज्यादा मुझे प्यार करो, यह बोलकर अनूप जलोटा ने जसलीन से किया पैचअप

हाल ही में जसलीन और अनूप जलोटा का नॉमिनेशन टास्क के दौरान ब्रेकअप हुआ था. जिसके बाद जसलीन को रोते हुए भी देखा गया था. कुछ समय तक चले इस मनमुटाव के बाद अब दोनों का पैचअप हो गया है. गुरुवार के एपिसोड में दोनों के रिश्ते को बेहतर होते देखा गया.
 कपड़ों से ज्यादा मुझे प्यार करो, यह बोलकर अनूप जलोटा ने जसलीन से किया पैचअप
हालिया एपिसो़ड में अनूप जलोटा, जसलीन की तारीफ करते हुए नजर आए. जिसके बाद जसलीन ने कहा- ”शुक्र है आप नॉर्मल हो गए हैं. आपने तो कल मेरी जान ही निकाल दी थी.” इसपर अनूप ने कहा- कैसा लगा झटका?

फिर जसलीन कहती हैं, ”ये वॉर्निंग है कि बेटा सुधर जाओ. नहीं तो मैं अपना एटिट्यूड दिखाऊंगा.” तब अनूप जलोटा, जसलीन को कहते हैं कि कपड़ों से ज्यादा हमें प्यार करो.

हालांकि पैचअप के बाद भी अनूप जलोटा ने जसलीन की टांग खिंचाई बंद नहीं की. वे जसलीन को कपड़ों-मेकअप के प्रति दिखाए गए प्यार को लेकर टोकते हुए दिखे.

जलोटा ने जसलीन ने कहा कि ”यदि कोई तुम्हारे कपड़ों को किडनैप कर ले और कहे कि बदले में अनूप जलोटा दे दो, तो तुम आसानी से दे दोगी.” जसलीन ने जवाब में कहा कि मैं आपको अपने पास रखूंगी.

जसलीन-अनूप जलोटा का ब्रेकअप और पैचअप कितना रियल है और कितना फेक, इस पर सभी की अलग-अलग राय होगी. लेकिन इतना जरूर है कि उनके रिश्ते में देखे गए नए ट्विस्ट ने दर्शकों को एंटरटेन जरूर किया. वहीं शो की टीआरपी में भी इजाफा हुआ होगा.

वैसे दोनों के ब्रेकअप से जसलीन के पिता केसर मथारू खुश हो गए थे. वे तो बिग बॉस हाउस में बेटी को समझाने के लिए जाना चाहते थे. लेकिन मेकर्स ने उन्हें अनुमति नहीं दी.

Related Articles

Back to top button