मनोरंजन

कपिल के शो की TRP में आया उछाल तो नंबर एक पर पहुंचा ये शो, देखें टॉप 10 सीरियल की लिस्ट

कौन से सीरियल का क्या हाल है और कौन सा दर्शकों की पहली पसंद बन गया है। इन सब बातों का खुलासा करने वाली बार्क रिपोर्ट आ गई है। इस बार की बार्क रिपोर्ट कपिल शर्मा के लिए खुशियां लेकर आई हैं तो वहीं कार्तिक और नायरा के लिए यह सुनहरा मौका है। जानिए इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस नंबर रहा। देखिए टॉप 10 सीरियल की लिस्ट।

इस बार नंबर एक की पोजीशन पर ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) सीरियल रहा। यह सीरियल नंबर एक पर कब्जा जमाए हुए है। दूसरे नंबर पर ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) है। खास बात है कि इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हाल ही में ‘नच बलिए सीजन 9’ में अपने बलिए के साथ हिस्सा लिया है।

तीसरे नंबर पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)। इस सीरियल में इन दिनों कार्तिक की दूसरी शादी की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं कायरव अपने पापा से मिलने के लिए गोइनका हाउस पहुंच गया है। दर्शकों को यह ट्रैक काफी पसंद आ रहा है जिसका नतीजा इस सीरियल का नंबर 3 पर आना है। चौथे नंबर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल है।

पांचवें नंबर पर ‘तुझसे है राब्ता सीरियल’ है। छठे नंबर कपिल शर्मा का शो है। यह शो लंबे वक्त से टीआरपी की रेस में पिछड़ता जा रहा था लेकिन इस हफ्ते टॉप 10 में एंट्री पाने में कामयाब हो गया। सातवें नंबर पर ‘कसौटी जिंदगी के 2’ है। इस सीरियल में प्रेरणा और ऋषभ बजाज की शादी हो चुकी है तो वहीं अनुराग प्रेरणा को अपनी जिंदगी में वापिस लाने की कोशिशें कर रहा है।

आठवें नंबर पर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ सीरियल है। इस सीरियल में दिखाया जा रहा है कि मिष्टी को प्यार का अहसास हो गया है और उसने अपने दिल की बात अबीर से कह दी है। वहीं मिष्टी की बहन कुहू मिष्टी और अबीर के रिश्ते से खुश नहीं है और दोनों को अलग करने की बात कह रही है। नौवें नंबर पर रियलिटी शो ‘डांस दीवाने ‘2 है। जबकि दसवें नंबर पर एक और रियलिटी शो है। इस शो का नाम ‘सुपरस्टार सिंगर सिंगिंग का कल’ है।

टॉप 10 सीरियल की लिस्ट
1. कुंडली भाग्य
2. कुमकुम भाग्य
3. ये रिश्ता क्या कहलाता है
4. तारक मेहता का उल्टा चश्मा
5. तुझसे है राब्ता सीरियल
6. द कपिल शर्मा शो
7. कसौटी जिंदगी के 2
8. ये रिश्ते हैं प्यार के
9. डांस दीवाने 2
10. सुपरस्टार सिंगर सिंगिंग का कल

Related Articles

Back to top button